चंडीगढ़

मनीमाजरा मोटर मार्किट खुली, दिया दिशा निर्देशों पालन का सुझाव

May 20, 2020 06:06 PM

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़ सहित पूरे देश में कोरोना की वजह से उत्पन्न संकट दौरान एक तरफ महामारी का डर था तो दूसरी ओर बेरोजगारी की मार। हर तरफ इस कारण त्राहि त्राहि का आलम था । इसी बीच मोटर मार्किट मनीमाजरा के दुकानदारों व मैकेनिकों परमिन्दर सिंह, शिव कुमार ने समाजसेवी जसपाल सिंह, भाजपा नेता विनोद अग्रवाल और स्वर्ण सिंह के साथ अपनी परेशानी चर्चा किया। इस बारे सोशियल मीडिया के माध्यम से हाई कोर्ट के वकील मनदीप साजन ने भी सहयोग दिया। प्रशासन के अधिकारियों ने हमदर्दी के साथ गौर किया व मार्किट खोलने के आदेश जारी कर दिए।
मनीमाजरा एस. एच. ओ. जसविंदर कौर, नगर निगम के पूर्व उपमहापौर- वार्ड नम्बर 26 पार्षद विनोद अग्रवाल, एन्टी करप्शन सोसायटी के अध्यक्ष जसपाल सिंह व हाई कोर्ट के वकील साहब मनदीप साजन मोटर मार्किट खुलने के अवसर पर पहुंचे और सभी ने दुकानदारों व मैकेनिकों को कोरोना से बचाव के लिए सरकार की ओर से जारी दिशा निर्देशों का पालन करने का सुझाव दिया गया ।
मानवता को महामारी से बचाने के लिए सबने कहा कि मानवता के लिए सभी को सहयोग करना चाहिए । एस . एच . ओ. जसविंदर कौर ने कहा कि भीड़ कम करने के लिए दुकानदार व मैकेनिक अपनी गाड़ियां मार्केट में न ले कर आए। यहां तक आने के लिए वह चौपहिया वाहन की अपेक्षा दोपहिया वाहनों का उपयोग कर सकते हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
सब कुछ बंद तो भारी भरकम बिजली बिल क्यों? जरूरतमंदों की सहायता करने वाले सुनील गुप्ता और शशि गुप्ता सम्मानित मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास