चंडीगढ़

लॉकडाउन 4.0: बृजवासी ज्वैलर परिवार ने जरूरतमन्दों की मदद के लिए सौंपा राशन

May 21, 2020 05:15 PM

लेबर सेल कमेटी को सौंपे चावल, आटा, दाल,गुड़ और सूखे मसाले

चंडीगढ़:चंडीगढ़ के अग्रणी ज्वैलरी व्यवसायी बृजवासी ज्वैलर्स ने जरूरतमंद मजदूरों और उनके परिवार की मदद के लिए लेबर सेल कमेटी चंडीगढ़ के चेयरमैन रविंद्र सिंह बिल्ला को इन जरूरतमन्द मजदूरो की मदद हेतु 1.5 क्विंटल आटा,08 बैग चावल, 05 बैग दाल, 06 टिन रिफाइंड आयल, गुड 30 किलो, नमक 25 किलो और लगभग 15 किलो सूखे मसाले भेंट किए है। इस अवसर पर कमेटी के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

बृजवासी ज्वैलर्स के विष्णु बंसल, प्रमोद बंसल, विनय बंसलऔर अतुल बंसल-मथुरा वालों के अनुसार ने बताया कि लेबर सेल कमेटी लॉक डाउन 1.0 के पहले दिन से ही निस्वार्थ भाव से जरूरतमन्दों की सेवा करती आ रही है। उनकी तरफ लॉक डाउन 3.0 के दौरान भी कमेटी को जरूरतमन्दों के लिए भोजन की मदद हेतु चावल, दाल, रिफाइंड आयल और सूखे मसाले दिए गए थे। अब लॉकडाउन 4.0 के दौरान भी कमेटी को आटा, चावल, दाल, रिफाइंड आयल, सूखे मसाले और अन्य सामान भेंट किया गया है।

कमेटी के चेयरमैन रविंदर सिंह बिल्ला ने बृजवासी ज्वैलर परिवार द्वारा जरूरतमन्दों के लिए भोजन की मदद हेतु भेंट किये गए सामान के लिए आभार जताया ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
सब कुछ बंद तो भारी भरकम बिजली बिल क्यों? जरूरतमंदों की सहायता करने वाले सुनील गुप्ता और शशि गुप्ता सम्मानित मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास