ENGLISH HINDI Monday, July 06, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

चंडीगढ: डडूमाजरा में कोरोना का पॉजिटिव मिलने पर हड़कंप

May 25, 2020 07:20 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
चंडीगढ की डडू माजरा कॉलोनी में मकान नंबर 2617 में कोरोना का पॉजिटिव पेशेंट मिलने के चलते डडू माजरा कॉलोनी में हड़कंप मच गया। 3 दिन के बच्चे की मृत्यु के बाद रिपोर्ट में पाया गया कि वह कोरोना पॉजिटिव था। अब उस बच्चे की मां के सैंपल आने बाकी हैं। आज डडू माजरा कॉलोनी, जो रास्ता 38 बेस्ट की तरफ निकलता है, उसे बैरीगेट लगाकर पूरी तरह से सील कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने ADM उपेंद्र सिंह गिल की अध्यक्षता में डडू माजरा डिस्पेंसरी के एसएमओ सितंबरी चीमा मौके पर पहुंच गए। इस क्षेत्र को सैनिटाइज करने के बाद पूरी तरह से सील कर एक पॉकट बना दी है।
अब डडू माजरा के लोगों में भी दहशत का माहौल सा बन गया है। डडू माजरा कॉलोनी जो पहले ही डंपिंग ग्राउंड से ग्रस्त थी, अब कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से यहां स्थिति और भी गंभीर होने की संभावना है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गोरैया: कम होती संख्या पर चिन्ता, पुन: चहचहाट के लिए संरक्षण पर बढते कदम विश्व हिंदू परिषद ने समाज सेविका सुप्रिया गोयल को किया सम्मानित स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसायटी ने धूमधाम से मनाया गुरु पूर्णिमा का त्यौहार ज्वेलर्स मार्केट सेक्टर 23 में कोरोना कर्मयोद्धा किये सम्मानित मिली एक नई जिम्मेदारी नया दायित्व, आईसीएसई की बनी राष्ट्रीय सचिव सेक्टर 26 मंडी में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार क्यों बढ़ता गया मर्ज पंचकूला में कोरोना संक्रमण से पहली मौत, 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम, 10 नए मामले भी आए डॉक्टर्स डे पर होम्योपैथी को समर्पित डॉक्टर ने निभाई जिम्मेदारी पारस गोयल बने अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद चंडीगढ़ महानगर के वार्ड अध्यक्ष