ENGLISH HINDI Wednesday, July 08, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

गुरुद्वारा नानकसर साहिब के बाबा जी ने रविन्द्र सिंह बिल्ला और उनकी टीम को सिरोपा पहना किया सम्मानित

May 25, 2020 09:18 PM

रविंदर सिंह बिल्ला ने बताया कि बाबा जी द्वारा उनकी टीम को सिरोपा देकर सम्मानित करने उन सब के लिए गर्व की बात है। बाबा जी ने उन सबको आशीर्वाद देकर भविष्य मे भी इसी प्रकार समाजसेवा के लिए डटे रहने का आग्रह किया है।

चंडीगढ़:
कोरोना संकट काल के चलते लगाए गए कर्फ्यू/लॉकडाउन के दौरान पिछले 02 महीने से दिहाड़ीदार जरूरतमन्दों में लंगर/भोजन बांट रहे समाजसेवी रविन्द्र सिंह बिल्ला और उनके सहयोगियों को गुरुद्वारा नानकसर साहिब सेक्टर 28 के बाबा जी गुरदेव सिंह जी ने सिरोपा देकर सम्मानित किया और निकट भविष्य में भी समाज की इसी प्रकार सेवा करते रहने के लिए तटपर रहने का आशीर्वाद दिया।

उन्होंने इस मौके सतगुरु सच्चे पातशाह से सबकी मंगल कामना की भी अरदास की। इस अवसर पर बाबा जी ने रविन्द्र सिंह बिल्ला के अलावा पंडित सुरेश चंद, संजीव अग्रवाल, प्रमोद बंसल, हरजिंदर चौहान, परवीन कुमार, किरण नारद, राकेश शर्मा, नीना सिंह और अजय कुमार को सम्मानित किया।

बाबा जी गुरदेव सिंह जी ने कहा कि लॉक डाउन के दौरान समाज की विशेषकर दिहाड़ीदार मजदूरों व जरूरतमन्दों की सच्चे मन व निस्वार्थ भाव से सेवा को देखते हुए रविन्द्र सिंह बिल्ला व उनके सहयोगियों को सिरोपा पहना सम्मानित किया गया है।
रविंदर सिंह बिल्ला ने बताया कि बाबा जी द्वारा उनकी टीम को सिरोपा देकर सम्मानित करने उन सब के लिए गर्व की बात है। बाबा जी ने उन सबको आशीर्वाद देकर भविष्य मे भी इसी प्रकार समाजसेवा के लिए डटे रहने का आग्रह किया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
ट्राइसिटी में बढ़िया कारगुजारी दिखाने वालों का सम्मान टंडन ने परिवार के साथ किया मिलकर पौधरोपण गोरैया: कम होती संख्या पर चिन्ता, पुन: चहचहाट के लिए संरक्षण पर बढते कदम विश्व हिंदू परिषद ने समाज सेविका सुप्रिया गोयल को किया सम्मानित स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसायटी ने धूमधाम से मनाया गुरु पूर्णिमा का त्यौहार ज्वेलर्स मार्केट सेक्टर 23 में कोरोना कर्मयोद्धा किये सम्मानित मिली एक नई जिम्मेदारी नया दायित्व, आईसीएसई की बनी राष्ट्रीय सचिव सेक्टर 26 मंडी में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार क्यों बढ़ता गया मर्ज पंचकूला में कोरोना संक्रमण से पहली मौत, 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम, 10 नए मामले भी आए