ENGLISH HINDI Friday, July 10, 2020
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष बिंदल ने दिया त्यागपत्र

May 28, 2020 05:33 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हिमाचल की राजनीति में पिछले कई दिनों की हलचल के बाद अंततः हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष राजीव बिंदल ने नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र दे दिया। पिछले दिनों हिमाचल स्वास्थ्य विभाग के निदेशक की एक सीडी वायरल हो रही थी जिसमें रिश्वतखोरी होने बारे जानकारी थी साथ ही हिमाचल के एक बड़े नेता का नाम भी आ रहा था। सरकार ने तुरंत कार्यवाही करते निदेशक गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया और जांच विजिलेंस को सौंप दी। विपक्ष द्वारा इस मुद्दे को खूब उछाला और बिंदल के ऊपर उंगलिया उठाई। बिंदल ने पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र भेज दिया। साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया।   

स्वास्थ घोटाले की सीडी में नाम आने पर नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र दिया


हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष बिंदल (नाहन) का इस्तीफा मंज़ूर हो गया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने देर शाम बिंदल का इस्तीफा मंजूर किया। इस संबंध में भाजपा हाई कमान ने प्रदेश भाजपा को विधिवत सूचित कर दिया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
कृषि उपकरणों पर अनुदान से किसानों में बढ़ा आधुनिक तकनीक के प्रति रुझान वरिष्ठजनों को मनोरंजक स्थान प्रदान करने के लिए विकसित होंगे 100 उद्यान एवं पार्क समाजसेवी संस्था इंक्रेडिबल कांगड़ा ने किया उपायुक्त को सम्मानित होनहार बेटियों को शुभकामनाएं देने पहुंचे एसडीएम हिमकोस्ट ने सूर्यग्रहण पर विद्यार्थियों से राइट-अप और प्रेजेंटेशन मांगे दिव्य योग आश्रम में रचा 17 विश्व कीर्तिमान स्थापित कर नया इतिहास पारंपरिक खेती छोड़ी, सेब उत्पादन ने बदली तकदीर राज्य कार्यकारी समिति ने क्वारन्टीन नियमों में किए संशोधन भारतीय जनता पार्टी में शीत-युद्ध छिड़ा हुआ है और अब इनकी लड़ाई सड़कों पर आ गयी टांडा फिल्ड फायरिंग रेंज में फायरिंग करने की अनुमति