ENGLISH HINDI Thursday, July 09, 2020
Follow us on
 
पंजाब

सामाजिक सुरक्षा विभाग में 94 सुपरवाइजऱ पदों के नतीजों का एलान

May 28, 2020 08:20 PM

एस.ए.एस. नगर, फेस2न्यूज:
तालाबन्दी के कारण और विभिन्न विभागों के कामकाज में आई आम गिरावट के बावजूद, पंजाब अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड (पीएसएसएसबी), पंजाब सरकार के विभागों के विभिन्न पदों का नतीजा घोषित करके बहुत से परिवारों को उम्मीद और खुशी दे रहा है।
रमन बहल की अध्यक्षता अधीन 28 मई को हुई एक विशेष मीटिंग में पी.एस.एस.एस.बी. के सदस्यों ने राज्य के सामाजिक सुरक्षा विभाग में सुपरवाइजऱों के 94 पदों का नतीजा घोषित किया। श्री बहल ने बताया कि इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों के नाम सम्बन्धी सिफारिशें सम्बन्धित विभाग को भेजी जा रही हैं।
बैठक में जेल विभाग में वीडियो कॉन्फ्ऱेंस संचालकों के 06 पदों का नतीजा भी घोषित किया गया और सम्बन्धित विभाग को शॉर्ट-लिस्ट किए गए उम्मीदवारों से ज़रुरी दस्तावेज़ हासिल करने की मंज़ूरी दे दी गई।
जि़क्रयोग्य है कि इस महीने के शुरू में बोर्ड ने फूड सेफ्टी अफसरों के 25 पदों का नतीजा घोषित किया था। बहल ने कहा, जल्द ही योग्यता आधारित प्रक्रिया के द्वारा ज़रूरी पदों पर भर्ती करके इस पहलकदमी का समर्थन जारी रखेगा। उन्होंने आगे बताया कि बोर्ड के सदस्यों ने विभिन्न विभागों में जूनियर ड्राफ्ट्समैन के 440 और सहायक जेल सुपरीटेंडैंट के 35 पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू करने की मंज़ूरी दे दी गई है। इस सम्बन्धी उम्मीदवारों से आवेदन मांगने के लिए एक विज्ञापन जल्द ही जारी किया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पहलकदमी : बरनाला में घुटनों की तकलीफ के मरीजों का दूरबीन से इलाज डेराबस्सी में कोरोना का कहर: बेहड़ा में 33 पॉजिटिव, जवाहरपुर पुन: सुर्खियों में सिविल डिफेंस द्वारा रक्तदान शिविर 9 जुलाई को सिविल अस्पताल में पंजाब के 22 में से 18 जिले नशे की चपेट में : सांपला वेरका ने पशु खुराक के दाम 80-100 रुपए प्रति क्विंटल घटाये गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा अस्पतालों का नाम ‘माई दौलतां जच्चा-बच्चा अस्पताल’ रखने का फैसला पंजाब में प्रवेश के लिए ई-रजिस्ट्रेशन हुआ अनिवार्य कोरोना महामारी: जागरूकता के लिए गाड़ीयों में ‘फट्टियाँ’ लगाने की मुहिम डॉक्टरी शिक्षा और अनुसंधान: वर्तमान सैशन के सभी कोर्सों के लिए ली जाएंगी परीक्षाएं