ENGLISH HINDI Thursday, July 09, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

गुरुद्वारा साहिब को भेंट किया 25000 रुपये की मूल्य राशि का राशन

May 28, 2020 08:43 PM

चंडीगढ़: कोरोना संकट काल मे यहाँ सरकार, समाजसेवी संस्थाए और समाज सेवक गरीब और जरूरतमन्दों की मदद हेतु आगे आए है और जरूरतमन्दों को सुबह शाम लंगर, फल और जूस बाँटे जा रहे है।

वही अब बच्चे भी इस नेक कार्य के आगे आये है। एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत पंचकूला के नवयुवक युवराज ठाकुर पुत्र राजिंदर गांधी ने 25000/- की मूल्य राशि का राशन गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा सेक्टर 19 को भेंट किया। जिसमे 10 बैग चावल, 09 बैग काले और सफेद चने एवम सूखे मसाले शामिल है। ताकि गुरुद्वारा साहिब द्वारा गरीब और जरूरतमन्दो के लिए चलाई जा रही लंगर सेवा में वो अपना योगदान दे सके।

गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा के प्रेसिडेंट तेजिन्दरपाल सिंह ने बताया कि गरीब, असहाय और जरूरतमन्दों की मदद हेतु प्रशासन और समाजसेवी संस्थाओं द्वारा तो सहयोग प्राप्त हो ही रहा है।लेकिन अब नवयुवक भी इस नेक कार्य मे योगदान दे रहे है। पंचकूला निवासी युवराज सिंह द्वारा दिए गए राशन को वो गुरुद्वारा साहिब में गरीब और जरूरतमन्दों के लिए रोजाना चलने वाले लंगर सेवा में लगाएंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
ट्राइसिटी में बढ़िया कारगुजारी दिखाने वालों का सम्मान टंडन ने परिवार के साथ किया मिलकर पौधरोपण गोरैया: कम होती संख्या पर चिन्ता, पुन: चहचहाट के लिए संरक्षण पर बढते कदम विश्व हिंदू परिषद ने समाज सेविका सुप्रिया गोयल को किया सम्मानित स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसायटी ने धूमधाम से मनाया गुरु पूर्णिमा का त्यौहार ज्वेलर्स मार्केट सेक्टर 23 में कोरोना कर्मयोद्धा किये सम्मानित मिली एक नई जिम्मेदारी नया दायित्व, आईसीएसई की बनी राष्ट्रीय सचिव सेक्टर 26 मंडी में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार क्यों बढ़ता गया मर्ज पंचकूला में कोरोना संक्रमण से पहली मौत, 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम, 10 नए मामले भी आए