ENGLISH HINDI Wednesday, July 08, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

इंटरनेशनल हयूमन राइट्स काउंसिल चंडीगढ़ ने समाजसेवियों को किया सम्मानित

May 29, 2020 05:25 PM

रविंदर सिंह बिल्ला भाई पूर्ण सिंह अवार्ड से सम्मानित

चंडीगढ़, फेस2न्यूज 

कोरोना महामारी के चलते सरकारी लाकडाउन मे गरीब लोगों की परेशानी को देखते हुए रोजाना लंगर सेवा करने वाले समाजसेवी रविदंर सिंह बिल्ला अपनी टीम के साथ पहले दिन से ही जुटे हुए है। उनके इस प्रयास को अलग अलग सामाजिक सस्थाएं अपना दायित्व निभाते हुए उनको सम्मानित भी कर रही है।

इसी कड़ी मे आज एक और नाम जुड़ा, "इंटरनेशनल हयूम राइट्स काउंसिल चंडीगढ़" के अध्यक्ष ललित बजाज ने, रविदंर सिंह बिल्ला और उनकी टीम जिनमे पंडित सुरेश चंद, किरण नारद, संजीव कुमार, राकेश कुमार, प्रवीन कुमार, हरजिंदर चौहान, बलदेव सिंह, प्रमोद बंसल (मथुरा वाले), परमजीत सिंह व नीना सिंह, अजय कुमार, अनुज सहगल और अंकित गुप्ता को मानव सेवा को समर्पित उनके इस जज्बे की सराहना करते हुए अपनी काउंसिल की तरफ से ट्राफी प्रदान करके सम्मानित किया।रविंदर सिंह बिल्ला को इस मौके उनकी निस्वार्थ सेवा भाव के लिए भाई पूरण सिंह अवार्ड से भी सम्मानित किया गया।
ललित बजाज ने सबकी मुक्त कंठ से प्रशंसा की।
रविदंर बिल्ला ने अपनी टीम को मिले इस सम्मान के लिए आभार प्रकट किया और ईश्वर को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने किसी सम्मान के करके नहीं बल्कि वाहेगुरु का आदेश समझ कर मानव सेवा की हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
ट्राइसिटी में बढ़िया कारगुजारी दिखाने वालों का सम्मान टंडन ने परिवार के साथ किया मिलकर पौधरोपण गोरैया: कम होती संख्या पर चिन्ता, पुन: चहचहाट के लिए संरक्षण पर बढते कदम विश्व हिंदू परिषद ने समाज सेविका सुप्रिया गोयल को किया सम्मानित स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसायटी ने धूमधाम से मनाया गुरु पूर्णिमा का त्यौहार ज्वेलर्स मार्केट सेक्टर 23 में कोरोना कर्मयोद्धा किये सम्मानित मिली एक नई जिम्मेदारी नया दायित्व, आईसीएसई की बनी राष्ट्रीय सचिव सेक्टर 26 मंडी में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार क्यों बढ़ता गया मर्ज पंचकूला में कोरोना संक्रमण से पहली मौत, 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम, 10 नए मामले भी आए