ENGLISH HINDI Friday, July 10, 2020
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

बैंक उपभोक्ताओं को अगस्त माह तक दी राहत

May 29, 2020 07:19 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि भारत सरकार और भारतीय रिज़र्व बैंक के दिशा निर्देशों अनुसार कार्यशील पूंजी सुविधाओं तथा सावधि ऋण की किश्तों तथा ब्याज के भुगतान को एक मार्च 2020 से 31 अगस्त 2020 तक टालने की राहत बैंक उपभोक्ताओं को दी जा रही है। इसके साथ ही बैंको द्वारा वसूली के लिए नोटिस, नीलामी, मुकद्दमा दायर करने तथा प्रतिभूतियों पर कब्जा करने की प्रक्रियाओं को भी इस अवधि के दौरान नहीं किया जाएगा। इस बाबत पीएनबी, एसबीआई, केसीसीबी और ग्रामीण बैंक ने मुख्य अग्रणी जिला प्रबंधक के माध्यम से अपनी विज्ञप्ति उपायुक्त कांगड़ा को भिजवाई है।
कांगड़ा जिला के सभी सरकारी तथा निजी बैंकर्स को इन निर्देशों की अनुपालना करना जरूरी रहेगा। यदि उपभोक्ताओं को किसी तरह की समस्या आ रही हो तो वे संबंधित बैंक मैनेजर से संपर्क कर सकते हैं अथवा मुख्य अग्रणी बैंक जिला प्रबंधक के ईमेल आईडी ldmkangra@pnb.co.in पर भी संपर्क कर सकते हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
कृषि उपकरणों पर अनुदान से किसानों में बढ़ा आधुनिक तकनीक के प्रति रुझान वरिष्ठजनों को मनोरंजक स्थान प्रदान करने के लिए विकसित होंगे 100 उद्यान एवं पार्क समाजसेवी संस्था इंक्रेडिबल कांगड़ा ने किया उपायुक्त को सम्मानित होनहार बेटियों को शुभकामनाएं देने पहुंचे एसडीएम हिमकोस्ट ने सूर्यग्रहण पर विद्यार्थियों से राइट-अप और प्रेजेंटेशन मांगे दिव्य योग आश्रम में रचा 17 विश्व कीर्तिमान स्थापित कर नया इतिहास पारंपरिक खेती छोड़ी, सेब उत्पादन ने बदली तकदीर राज्य कार्यकारी समिति ने क्वारन्टीन नियमों में किए संशोधन भारतीय जनता पार्टी में शीत-युद्ध छिड़ा हुआ है और अब इनकी लड़ाई सड़कों पर आ गयी टांडा फिल्ड फायरिंग रेंज में फायरिंग करने की अनुमति