ENGLISH HINDI Wednesday, July 08, 2020
Follow us on
 
पंजाब

पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 8 अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई सामान्य विदाई

May 30, 2020 08:59 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा वीबी हैडक्वार्टर, एस.ए.एस. नगर. में हुए आठ अधिकारियों/ कर्मचारियों के सेवामुक्ति के अवसर पर उनके सम्मान में गरिमापूर्ण पर सामान्य विदाई दी गई।
यह जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि एडीजीपी-कम-चीफ डायरेक्टर बी.के. उप्पल ने सभी अधिकारियों /कर्मचारीयों को उनको इस अवसर पर बधाई दी। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुये कहा कि राज्य के लोगों और ब्यूरों के प्रति निभाई गई उनकी सेवाओं को ब्यूरो हमेशा याद रखेगा। इस अवसर पर ब्यूरों के केवल सीनियर अधिकारी और सेवामुक्त होने जा रहे अधिकारी और कर्मचारी ही शामिल हुये।
उन्होंने सेवा मुक्त होने वाले अधिकारियों को इस अवसर पर सामाजिक दूरी का ख्याल रखते हुये मौमेंटो भी भेंट किये जिनमें परमजीत सिंह गोराया, स्वर्ण सिंह, रवीन्द्र कुमार बक्शी, ज्वाइंट डायरैक्टर प्रोसीक्यूशन मदन लाल सोलंकी, सुपरिडैंट गुरबचन सिंह, सीनियर सहायक सरोज शर्मा, एएसआई नरिन्दर कुमार और एएसआई संतोश कुमारी शामिल हैं।
इस मौके पर वी.बी. के प्रमुख श्री उप्पल ने वी.बी. के सभी अधिकारियों/ कर्मचारीयों को अपने फर्ज निभाते हुए चेहरे पर मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाऐ रखने के साथ-साथ कोरोना वायरस के फैलने को रोकने के लिए नियमित अंतराल पर हाथों को रोगाणुमुक्त करने को यकीनी बनाने की सलाह दी। इस सामान्य विदाई के दौरान सभी अधिकारीयों और कर्मचारियों ने चेहरे पर मास्क पहने हुए थे और सामाजिक दूरी कायम रखी गई थी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
डेराबस्सी में कोरोना का कहर: बेहड़ा में 33 पॉजिटिव, जवाहरपुर पुन: सुर्खियों में सिविल डिफेंस द्वारा रक्तदान शिविर 9 जुलाई को सिविल अस्पताल में पंजाब के 22 में से 18 जिले नशे की चपेट में : सांपला वेरका ने पशु खुराक के दाम 80-100 रुपए प्रति क्विंटल घटाये गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा अस्पतालों का नाम ‘माई दौलतां जच्चा-बच्चा अस्पताल’ रखने का फैसला पंजाब में प्रवेश के लिए ई-रजिस्ट्रेशन हुआ अनिवार्य कोरोना महामारी: जागरूकता के लिए गाड़ीयों में ‘फट्टियाँ’ लगाने की मुहिम डॉक्टरी शिक्षा और अनुसंधान: वर्तमान सैशन के सभी कोर्सों के लिए ली जाएंगी परीक्षाएं खजाने में सेंधमारी- फिर भी तरफदारी