ENGLISH HINDI Friday, July 03, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

शराब व्यापारी के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों के खोल कब्जे में लेकर जांच शुरू

June 01, 2020 11:12 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
सेक्टर-33 में रविवार देर शाम को उस समय हडक़ंप मच गया जब यहां एक शराब व्यापारी के घर पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौके से फरार हो गये। गनिमत रही कि इस फायरिंग में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। वारदात स्थल पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सूचना मिलते ही मौके पर शहर की एसएसपी निलांबरी जगदलें समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। साथ ही पुलिस की स्पेशल टीम ने वारदात स्थल पर पहुंचकर मौके पर मिले गोलियों के खोल को कब्जे में लेकर आगे की जांच कर रही है। हालंकि हमलावरों की पहचान नही हो पाई। जबकि पुलिस मामले में दावा कर रही है कि आरोपी बहुत जल्द पुलिस के गिरफ्त में होगें।
मिली जानकारी अनुसार सेक्टर-33 में स्थित मकान नंबर-1378 निवासी अरविंद सिंगला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह यहां अपने परिवार समेेत रहता है। जो हमले से कुछ देर पहले ही मकान नंबर 1150 में अपने भाई रितेश सिंगला के पास गया हुआ था। जहां उन्हें पता लगा कि उसके घर पर कुछ हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग की है। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के प्राथमिक जांच में सामने आया कि हमलावरों ने वारदात को अंजाम पुरानी रंजिश के तहत दिया है। हांलकि इस बात की अभी स्पष्ट रूप से पुष्टि नही हुई है। पुलिस लगातार मामले में छानबीन कर ही है।
वारदात स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी पुलिस:
बता दें कि हमलावरों ने जिस घर पर गोलियां दागी है उस घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को पुलिस खंगालने में जुट गई। जिससे हमलावरों की पहचान कर उनको जल्द से जल्द काबू कर मामलें को सुलझाया जा सके।
हमले में मकान के टूटे कांच, नही हुआ कोई जानी नुकसान:
पुलिस की मानें तो हमलावरों ने जिस समय वारदात को अंजाम दिया, उस समय घर में पीड़ि़त की मां और कुछ नौकर मौजूद थे। हमले के समय ये सभी घर के अंदर थे। लेकिन कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। जबकि हमलावरों द्वारा किया गया हमला इतना भंयकर था कि घर की पहली मंजिल पर खिड़कियों में लगे कांच समेत पार्किंग में खड़ी कार के भी शीशे चकनाचूर हो गये।
हत्या करने के इरादे से आये थे बदमाश:
वारदात स्थल के पास मौजूद प्रत्क्षदर्शियों की माने तो हमलावर पहुंचते ही घर पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिससे साफ होता है कि हमलावर हत्या करने के इरादे से वारदात को अंजाम देने आये थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मिली एक नई जिम्मेदारी नया दायित्व, आईसीएसई की बनी राष्ट्रीय सचिव सेक्टर 26 मंडी में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार क्यों बढ़ता गया मर्ज पंचकूला में कोरोना संक्रमण से पहली मौत, 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम, 10 नए मामले भी आए डॉक्टर्स डे पर होम्योपैथी को समर्पित डॉक्टर ने निभाई जिम्मेदारी पारस गोयल बने अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद चंडीगढ़ महानगर के वार्ड अध्यक्ष वाल्मीकि शोभा यात्रा आयोजक कमेटी ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन:80 यूनिट हुए एकत्रित इनविज़ीबल हैण्डस फाउंडेशन ने बापूधाम कॉलोनी में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने वाले एसएचओ,चौकी इंचार्ज और दिलीप शर्मा का किया सम्मान लॉक डाउन में जरूरतमन्दों के लिए की लंगर सेवा पंजाब में शिवसेना का कद बढ़ा : सोनी गर्ग