ENGLISH HINDI Monday, July 06, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग

June 02, 2020 06:25 PM

चंडीगढ़, (कुलबीर सिंह कलसी):
लॉकडाउन खुलने की वजह से चंडीगढ़ —मोहाली को जोड़ने वाले फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब तरीके से गाड़ियां खड़ी होने की वजह से लोग जाम में फंस रहे हैं।
दरअसल, फर्नीचर मार्केट बाजार आसपास बेतरतीब तरीके से गाड़ियां खड़ी होने पर केवल आम लोगों को नहीं बल्कि एंबुलेंस और आपातकालीन स्थिति में वाहनों को भी परेशानी झेलनी पड़ती है।  


गौरतलब है कि गुरुद्वारा बाबे के सामने सैकड़ों गाड़ियां खड़े होने की व्यवस्था है लेकिन इन सबके बाद भी चार कदम ना चलने वाले लोग औरों के लिए मुसीबत का सबब बन रहे हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गोरैया: कम होती संख्या पर चिन्ता, पुन: चहचहाट के लिए संरक्षण पर बढते कदम विश्व हिंदू परिषद ने समाज सेविका सुप्रिया गोयल को किया सम्मानित स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसायटी ने धूमधाम से मनाया गुरु पूर्णिमा का त्यौहार ज्वेलर्स मार्केट सेक्टर 23 में कोरोना कर्मयोद्धा किये सम्मानित मिली एक नई जिम्मेदारी नया दायित्व, आईसीएसई की बनी राष्ट्रीय सचिव सेक्टर 26 मंडी में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार क्यों बढ़ता गया मर्ज पंचकूला में कोरोना संक्रमण से पहली मौत, 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम, 10 नए मामले भी आए डॉक्टर्स डे पर होम्योपैथी को समर्पित डॉक्टर ने निभाई जिम्मेदारी पारस गोयल बने अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद चंडीगढ़ महानगर के वार्ड अध्यक्ष