ENGLISH HINDI Friday, July 10, 2020
Follow us on
 
पंजाब

कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार

June 02, 2020 09:40 PM

 जीरकपुर, जेएस कलेर

फर्नीचर मार्केट बलटाना के प्रधान, डेराबस्सी के निवासी समाज सेवी और कांग्रेसी नेता परमजीत सिंह पम्मी धीमान के 36 वर्षीय पुत्र की हुई असामयिक मौत से इलाके में शोक की लहर पाई जा रही है और परिवार के साथ दुख सांझा करने वालों का लगातार ताँता लगा हुआ है। पंमी धीमान के सुपुत्र रामजीत धीमान उर्फ बंटी द्वारा आज सुबह अपने घर में फाँसी लगा कर खुदकुशी करने का मामला सामने आया था। बंटी धीमान का आज देर शाम डेराबस्सी के शमशानघाट में सैकड़ों नम आँखों की हाज़िरी में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

चिता को अग्नि बंटी धीमान के पुत्र व पिता पंमी धीमान को दिल पर पत्थर रख कर देने के लिए मजबूर होना पड़ा। परिवार के साथ दुख सांझा करने और अंतिम यात्रा में शामिल होने वालों में एसएचओ ज़ीरकपुर गुरवंत सिंह, गुरपाल सिंह, अश्विनी कुमार, अवतार पाबला, गुलशन अरोड़ा, मनोज राजपूत, अवतार धीमान, साहिल अरोड़ा, अनिल जैन, चांद मुहमम्द, अनूप अंजुमन, रमन जुनेजा, आदि शामिल थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बरगाड़ी-बहबल कलां कांड में लोगों की कचहरी के मुख्य आरोपी हैं बादल: मान इंतकाल फीस 300 रुपए से बढ़ाकर 600 रुपए की, महामारी झेल रहे लोगों पर अतिरिक्त भार राज्य में खेल ढांचे की मज़बूती के लिए कड़े निर्देश शिरोमणि कमेटी के फ़ैसले से पंजाब के 3.5 लाख दूध उत्पादकों के पेट पर पड़ी लात: रंधावा पहलकदमी : बरनाला में घुटनों की तकलीफ के मरीजों का दूरबीन से इलाज डेराबस्सी में कोरोना का कहर: बेहड़ा में 33 पॉजिटिव, जवाहरपुर पुन: सुर्खियों में सिविल डिफेंस द्वारा रक्तदान शिविर 9 जुलाई को सिविल अस्पताल में पंजाब के 22 में से 18 जिले नशे की चपेट में : सांपला वेरका ने पशु खुराक के दाम 80-100 रुपए प्रति क्विंटल घटाये गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा