ENGLISH HINDI Friday, July 10, 2020
Follow us on
 
पंजाब

पकड़ा गया नशा तस्कर निकला कोरोना संक्रमित, पुलिस में मचा हड़कंप

June 04, 2020 07:18 PM

सेहत विभाग की ओर से संपर्क में आए जिला पुलिस, एसपी और एएसपी सहित 40 से अधिक पुलिस मुलाजिम किए एकांतवास 

बरनाला, अखिलेश बंसल/करन अवतार।

नशा तस्करी के आरोप में कुछ दिन पहले ही पकड़ा गया नशा तस्कर मैडीकल जांच के दौरान कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। जिला सेहत विभाग की टीम ने संपर्क में आए जिला पुलिस मुखी, एसपी, एएसपी और सीआईए स्टाफ इंचार्ज समेत 40 से अधिक पुलिस मुलाजिमों को एकांतवास (होम कोरोंटाईन) करके उनके कोरोना सैंपल लेने शुरू कर दिए हैं।

यह बताया मामला -
जिला बरनाला की पुलिस ने गत कुछ दिन पहले मलेरकोटला से जुल्फ़ गौर अली नाम के एक नशा तस्कर को हिरासत में लिया था। जिससे भारी मात्रा में नशीली गोलियां निर्यात की थी। कुछ दिन पहले उसका मैडीकल चैकअप किया गया था। जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जैसे ही नशा तस्कर की मैडीकल रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली, उसी वक्त पुलिस में भगदड़ सी मच़ गई। सेहत विभाग की गाईड लाईन मुताबिक तस्कर के संपर्क में आए एसएसपी बरनाला संदीप गोयल एसपी (डी), एएसपी और सीआईए स्टाफ इंचार्ज सहित 40 पुलिस मुलाजिम सिवल सर्जन दफ्तर पहुँचे। जिनके सैंपल लेकर सभी को एकांतवास भेज दिया गया।

सिविल सर्जन ने की पुष्टि -
सिविल सर्जन डाक्टर गुरिन्दरबीर सिंह ने बताया है कि अदालत में पेशी के दौरान जुडिशियल आफिसर, जिला मजिस्ट्रेट से भी संपर्क किया जा रहा है। जो पुलिस अधिकारियों सहित मुलाजिम पहुंचे हैं। उनके टैस्ट लेकर सभी को एकांतवास भेजा जा रहा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बरगाड़ी-बहबल कलां कांड में लोगों की कचहरी के मुख्य आरोपी हैं बादल: मान इंतकाल फीस 300 रुपए से बढ़ाकर 600 रुपए की, महामारी झेल रहे लोगों पर अतिरिक्त भार राज्य में खेल ढांचे की मज़बूती के लिए कड़े निर्देश शिरोमणि कमेटी के फ़ैसले से पंजाब के 3.5 लाख दूध उत्पादकों के पेट पर पड़ी लात: रंधावा पहलकदमी : बरनाला में घुटनों की तकलीफ के मरीजों का दूरबीन से इलाज डेराबस्सी में कोरोना का कहर: बेहड़ा में 33 पॉजिटिव, जवाहरपुर पुन: सुर्खियों में सिविल डिफेंस द्वारा रक्तदान शिविर 9 जुलाई को सिविल अस्पताल में पंजाब के 22 में से 18 जिले नशे की चपेट में : सांपला वेरका ने पशु खुराक के दाम 80-100 रुपए प्रति क्विंटल घटाये गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा