ENGLISH HINDI Friday, July 10, 2020
Follow us on
 
पंजाब

संगरूर के कैप्टन करम सिंह नगर के लोग कर सकेंगे आधुनिक मशीनों से कसरत

June 04, 2020 07:34 PM

संगरूर, ब्यूरो/अखिलेश बंसल।

प्रदेश सरकार के 'मिशन तंदरुस्त पंजाब' के अंतर्गत नगर सुधार ट्रस्ट संगरूर ने जिला संगरूर स्थित कैप्टन करम सिंह नगर निवासियों को शानदार तोहफा दिया है। जिसके बाद यहां के लोग आधुनिक मशीनों से कसरत कर सकेंगे। जिसको लेकर नगरवासियों औरतों, बुज़ुर्गों, बच्चों में ख़ुशी का माहौल है।

कैप्टन करम सिंह नगर वैलफेयर सोसायटी संगरूर के प्रधान रजिन्दर 'पप्पू' ने बताया कि पार्क में एक ओपन जिंम ट्रस्ट की तरफ से स्थापित करवाया गया है, जो कि शानदार आधुनिक कसरत करने वाली मशीनों से लैस है। जिसको लेकर नगरवासियों ने ट्रस्ट के चेयरमैन नरेश गाबा का विशेषतौर पर धन्यवाद किया है।

इस मौके पर मौजूद श्री गाबा ने बताया कि जल्दी ही नगर में बच्चों का अलग पार्क, बुज़ुर्गों के लिए विशेष जगह पर मिन्नी स्टेडियम भी बनाए जाएंगे। बताने योग्य है कि इस आधुनिक पार्क के निर्माण से इलाको के बच्चे, बुज़ुर्ग, महिलाएं,नौजवान पीढ़ी सभी ही तनाव मुक्त हो सकेंगे। दूर-दराज जा कर फाल्तू खर्चों से भी बच सकेंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बरगाड़ी-बहबल कलां कांड में लोगों की कचहरी के मुख्य आरोपी हैं बादल: मान इंतकाल फीस 300 रुपए से बढ़ाकर 600 रुपए की, महामारी झेल रहे लोगों पर अतिरिक्त भार राज्य में खेल ढांचे की मज़बूती के लिए कड़े निर्देश शिरोमणि कमेटी के फ़ैसले से पंजाब के 3.5 लाख दूध उत्पादकों के पेट पर पड़ी लात: रंधावा पहलकदमी : बरनाला में घुटनों की तकलीफ के मरीजों का दूरबीन से इलाज डेराबस्सी में कोरोना का कहर: बेहड़ा में 33 पॉजिटिव, जवाहरपुर पुन: सुर्खियों में सिविल डिफेंस द्वारा रक्तदान शिविर 9 जुलाई को सिविल अस्पताल में पंजाब के 22 में से 18 जिले नशे की चपेट में : सांपला वेरका ने पशु खुराक के दाम 80-100 रुपए प्रति क्विंटल घटाये गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा