ENGLISH HINDI Friday, July 10, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसायटी ने मनाया पर्यावरण दिवस

June 06, 2020 08:53 AM

चंडीगढ़ : ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसायटी ने पर्यावरण दिवस कि अवसर पर पौधारोपण कर पर्यावरण दिवस मनाया. इस अवसर पौधारोपण कर लोगों को जागरूक किया गया। विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर ऐसा ही एक कदम मंगल मुखी ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसायटी ने भी बढाया।

मंगल मुखी ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसायटी जो लगातार ट्रांसजेंडर्स के साथ मिलकर जागरूकता का काम करते रहते हैं। सोसायटी का मकसद ट्रांसजेंडर को मुख्य धारा में लाना है। इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए सोसायटी की अध्यक्ष काजल मंगल मुखी और सोसायटी की मुख्य सचिव धनंजय चौहान ने 30 पौधे लगाए गए। इस कार्यक्रम का मुख्य उ्देश्य किन्नर समाज को जोड़ने का और साथ ही साथ पर्यवरण के प्रति लोगों को जागरूक करने का रहा।\

मंगल मुखी ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसायटी के नेतृत्व में हुए इस पौधारोपण कार्यक्रम में चंडीगढ़ और मनीमाजरा के स्थानीय लोग और सभी संस्थाओं के लोगों ने मिलकर पौधारोपण किया और पेड़ों को सुरक्षा करने के लिए भी संकल्प लिया। इस पोधारोपण में अनिल दुबे,विनोद अग्रवाल, राजीव गोडियाल , मोनिका अरोड़ा, मनोज शुक्ला जी की समस्या समाधान टीम, साहिल ,राहुल,जगतार सिंह जग्गा और चंडी गर्व की टीम से स्वीटी शर्मा, अमन, अनुप आदि सब मौजूद रहे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें