ENGLISH HINDI Thursday, July 09, 2020
Follow us on
 
पंजाब

जिम खोलने की इजाजत मिले, डेराबस्सी में नॉर्थ इंडिया बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने की मांग

June 06, 2020 07:30 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी
डेराबस्सी में नॉर्थ इंडिया बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के उप प्रधान सूरजभान नैन, प्रधान मोहाली एसोसिएशन विक्रम धूल, प्रदीप नैन,विक्की राजपुरा,बिंदी, मधुकर शर्मा, निशांत राणा, प्रदीप नैन विक्रम धूल, अली बनूड, कबीर कौर जिम डेरा बस्सी, हरप्रीत सिंह जेट फिटनेस पंचकूला, परमिंदर सैनी, हैप्पी, लविश रोमी सैनी सभी जिम मालिकों ने बंद पडे जिम खोलने की इजाजत देने की मांग की है.

यह जिम काेविड-19 के कारण लॉक डाउन के दौरान उन्हें अभी तक सभी जिम बंद पड़े हैं. शराब के ठेके खोले गए हैं तो भारत सरकार राज्य सरकार से गुजारिश है कि जैसे इनको इजाजत मिली है तो जिम खोलने की इजाजत दी जाए और जो तीन महीने से जैसे जिम बंद पड़े हैं. इसकी वित्तीय सहायता भी दी जाए और पंजाब सरकार से गुजारिश है जिम खोलने की इजाजत दी जाए. जिम बिल्डिंग रेंट, बिजली बिल, ट्रेनर्स के खर्चे, मेंटेनेंस और लोन की किस्तें लगातार देनी पड़ रही है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पहलकदमी : बरनाला में घुटनों की तकलीफ के मरीजों का दूरबीन से इलाज डेराबस्सी में कोरोना का कहर: बेहड़ा में 33 पॉजिटिव, जवाहरपुर पुन: सुर्खियों में सिविल डिफेंस द्वारा रक्तदान शिविर 9 जुलाई को सिविल अस्पताल में पंजाब के 22 में से 18 जिले नशे की चपेट में : सांपला वेरका ने पशु खुराक के दाम 80-100 रुपए प्रति क्विंटल घटाये गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा अस्पतालों का नाम ‘माई दौलतां जच्चा-बच्चा अस्पताल’ रखने का फैसला पंजाब में प्रवेश के लिए ई-रजिस्ट्रेशन हुआ अनिवार्य कोरोना महामारी: जागरूकता के लिए गाड़ीयों में ‘फट्टियाँ’ लगाने की मुहिम डॉक्टरी शिक्षा और अनुसंधान: वर्तमान सैशन के सभी कोर्सों के लिए ली जाएंगी परीक्षाएं