ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
जीवन शैली

कास्टिंग कॉल ऑडिशन आयोजित, 13 उम्मीदवारों का चयन हुआ

July 03, 2020 05:48 PM

चंडीगढ़,  अनुराधा कपूर    

चयनित उम्मीदवारों में मयंक व टैमी (फस्र्ट लीड), विनिल मलिक और सिमरन जुनेजा (सेकेंड लीड), सार्थक, जसमनप्रीत कौर और आंचल अरोड़ा (थर्ड लीड) के अलावा जूनियर श्रेणी में ओजस कटारिया, शिवांश कटारिया, श्रीनी गुप्ता, अकीरा, निज्या और यशिका शामिल हैं।

 आरएम प्रोडक्शंस ने आज यहां होटल सनबीम में कास्टिंग कॉल ऑडिशन का आयोजन किया, जिसमें कुल 35 प्रतिभागियों ने भाग लिया। इनमें से कुल 13 प्रतिभाशाली प्रतिभागियों का चयन किया गया। ये ऑडिशन बॉलीवुड और पॉलीवुड वीडियो गानों में लीड रोल के लिए पुरुष व महिला कलाकारों का चयन करने के लिए लिए गए थे। वीडियोज की कोरियोग्राफी दीपेश शेकरी द्वारा की जायेगी।

 चयनित उम्मीदवारों में मयंक व टैमी (फस्र्ट लीड), विनिल मलिक और सिमरन जुनेजा (सेकेंड लीड), सार्थक, जसमनप्रीत कौर और आंचल अरोड़ा (थर्ड लीड) के अलावा जूनियर श्रेणी में ओजस कटारिया, शिवांश कटारिया, श्रीनी गुप्ता, अकीरा, निज्या और यशिका शामिल हैं।

आरएम प्रोडक्शंस के डायरेक्टर हार्दिक वर्मा उर्फ हैरी बॉय ने कहा कि हमने ऑडिशंस के माध्यम से पूरे क्षेत्र में छिपी हुई नयी प्रतिभाओं को खोज निकाला है। इन्हें बॉलीवुड और पॉलीवुड वीडियो गीतों में खुद को प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा। वीडियो प्रसिद्ध रिकॉर्ड लेबल के बैनर के तहत जारी किए जाएंगे।

ऑडिशन के लिए मार्केटिंग पार्टनर, एमटीवी फेम आर्टिस्ट एवं आर्ट ऑफ डांस के डायरेक्टर, दीपेश शेकरी ने कहा, 'हमने 14 से 30 वर्ष आयु वर्ग के प्रतिभाशाली लडक़ों व लड़कियों को ऑडिशन के लिए आमंत्रित किया था। चयनित उम्मीदवारों को वीडियो गीतों में लीड मॉडल के रूप में काम करने का मौका दिया जायेगा। '

निर्णायक मंडल में शामिल थे- हार्दिक वर्मा उर्फ हैरी बॉय (इंस्टाग्राम- हैरीबॉयऑफिशियल), जो एक उद्यमी, संगीत निर्माता, गायक, लेखक व मॉडल हैं, तथा शैली तनेजा, जो एक पेशेवर टीवी न्यूज रीडर और एंकर हैं।

कोविड-19 महामारी के चलते सभी दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन किया गया था। किसी भी उम्मीदवार को मास्क पहने बिना या बिना सैनिटाइजर का उपयोग किए कमरे में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी।

सभी ऑडिशन रूम साफ किये गये थे और उम्मीदवारों को एक-एक मीटर की दूरी पर बैठने को कहा गया था। ऑडिशन के लिए एक बार में एक उम्मीदवार को ही ऑडिशन कक्ष में बुलाया गया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें