ENGLISH HINDI Wednesday, August 05, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वृद्ध महिला को घर से निकालने का मामला: महिला आयोग ने सीनियर पुलिस कप्तान खन्ना से माँगी रिपोर्ट5 सदियों बाद 5 अगस्त को अभिजित मुहूर्त में राम जन्म भूमि पूजन, राम राज्य की ओर अग्रसर भारतकोविड-19 के कारण गिरावट दर 9.26 प्रतिशत रहीपंजाब: मुख्य चुनाव अधिकारी द्वारा डिजिटल माध्यम से स्वीप गतिविधियों की शुरूआतश्री राम जन्मभूमि निर्माण की ख़ुशी में सैंकड़ों दिए जलाकर मनाई दीपावलीपेट्रोल— डीजल के थोक और खुदरा विपणन का अधिकार नियमों को बनाया सरलजनशिकायतों निपटारे के लिए आईआईटी कानपुर तथा प्रशासनिक सुधार और लोकशिकायत विभाग के साथ त्रिपक्षीय कराररूड़की में वेस्ट टू एनर्जी प्लांट लगाए जाने के संबंध में बैठक, 05 सितम्बर तक बिड प्रक्रिया पूर्ण करने के निर्देश
पंजाब

कोविड-19 के मद्देनजर पंजाब सिविल सचिवालय-1 और 2 में आम लोगों के दाखिले पर पाबंदी

July 10, 2020 08:18 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब सरकार ने कोविड-19 के बढ़ रहे फैलाव के मद्देनजर पंजाब सिविल सचिवालय-1 और 2 में आम लोगों के दाखिले पर पाबंदी लगा दी है।
इसकी जानकारी देते हुए आज यहाँ आम राज प्रबंधन विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि प्रमुख सचिव आम राज प्रबंधन ने इस सम्बन्धी आदेश पर हस्ताक्षर कर दिए हैं और यह आदेश तुरुंत प्रभाव से लागू हो गए हैं। प्रवक्ता के अनुसार इस सम्बन्ध में किसी भी तरह की मुश्किल की स्थिति में अतिरिक्त सचिव प्रशासन के साथ संपर्क किया जा सकता है।
प्रवक्ता अनुसार कोई भी जरूरी डाक आदि स्वागती काउंटर पर तैनात कर्मचारियों के हवाले करने के भी निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही समस्त नागरिकों और अधिकारियों/ कर्मचारियों को कोविड-19 के फैलाव को रोकने के लिए सरकार के प्रयासों में सहयोग करने के लिए अपील की गई है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
वृद्ध महिला को घर से निकालने का मामला: महिला आयोग ने सीनियर पुलिस कप्तान खन्ना से माँगी रिपोर्ट कोविड-19 के कारण गिरावट दर 9.26 प्रतिशत रही पंजाब: मुख्य चुनाव अधिकारी द्वारा डिजिटल माध्यम से स्वीप गतिविधियों की शुरूआत श्री राम जन्मभूमि निर्माण की ख़ुशी में सैंकड़ों दिए जलाकर मनाई दीपावली ‘आप’ नेताओं संग फार्म हाऊस में कैप्टन को ढूंढने गए मान को किया गिरफ्तार स्वतंत्रता दिवस को पड़ी कोरोना की मार मिड—डे मील के मेहनताने हेतु 2.5 करोड़ रुपए जारी रेल गाड़ी के नीचे कर नौजवान ने की ख़ुदकुशी हर मामले पर एसआईटी, नतीजा जीरो का जीरो अध्यापक स्टेट अवार्ड नामांकन की अंतिम तारीख में वृद्धि