ENGLISH HINDI Monday, February 19, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
चुनाव खर्च का विवरण देने में किया परहेज तो यमुनानगर के 64 उम्मीदवार तीन साल पालिका चुनाव के लिए कर दिए अयोग्यहरियणा और यूपी विश्व शांति, एकता, आपसी सदभाव और समृद्धि के लिए बहुत अहम, सूरजकुंड मेले के समापन पर बोले सोलंकीप्रशिक्षण कार्यशाला में अध्यापकों ने बच्चों के मन की भावनाओं को किया व्यक्तकार्यक्षमता में सुधार करने के लिए समय निर्धारण विषय पर कार्यशाला आयोजित राजपुरा से जीरकपुर घर लौट रहे सेंट्रो कार ट्रक में घुसी, मौके पर कार सवार नौजवानों ने तोड़ा दमप्रापर्टी डीलर ने एक प्लाट को 2 अलग-अलग टुकड़ों में बांटा, और फिर एमसी ने कर दिए नक्शे पास..जीरकपुर : दस्तावेज पूरे तो तीस दिन में नक्शा चकाचककुकरमुत्तों की तरह डेराबस्सी और जीरकपुर में बनी अवैध कलोनियां एनओसी के बिना रजिस्ट्री पर रोक का निकाला हल
चंडीगढ़

काम करवाती हूं, पर श्रेय लेना नहीं आता: किरण खेर

September 09, 2017 09:22 PM

चंडीगढ़। शहर की सांसद किरण खेर के ‘तीन साल काम बेमिसाल’ कार्यक्रम के तहत शनिवार को रामदरबार में एक समारोह का आयोजन किया गया। चंडीगढ़ की कालोनियों के निवासियों को मालिकाना हक दिलवाने तथा उनके मकानों को लीजहोल्ड से फ्रीहोल्ड में कन्वर्ट करवाने की मंजूरी दिलाने के लिए राम दरबार में रहने वाले लोगों ने खेर का धन्यवाद किया। इस अवसर पर एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए खेर ने कहा कि लीजहोल्ड से फ्रीहोल्ड की मंजूरी दिलाना आसान नहीं था। इसके लिए दिल्ली में बहुत मेहनत करनी पड़ी। दो तीन मंत्रालयों से कागज निकलवाने पड़े। लेकिन, मुझे खुशी है कि इस काम को अंजाम तक पहुंचा दिया। खेर ने कहा कि काम करवा कर श्रेय लेना उन्हें नहीं आता। आप सबके काम तो ऊपर वाला करवाता है। मैं तो सिर्फ एक माध्यम हूं।

खेर ने कहा कि यहां लेने वाले बहुत से लोग दूसरे प्रदेशों से आए हैं। अपने अपने घर छोड़कर यहां रहने के लिए आए हैं। आपके दुख दर्द समझना हमारा फर्ज है। जो काम करवा सकते हैं उन्हें काम करवाने में खुशी मिलती है। उन्होंने कहा कि बहुत सारी समस्याएं कालोनियों की है। हर कालोनी की अलग समस्या है। इन सभी समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। खेर ने कहा कि मौलीजागरां तो उनका मायका है। उन्होंने कहा, वैसे तो मेरा घर सेक्टर-8 में हैं। लेकिन, मौली जागरां को मैं भूल नहीं सकती हूं। वहां मेरा भाई अनिल दूबे रहता है। खेर ने कहा कि राम दरबार के लोगों से उन्हें बहुत प्यार मिलता है। जब भी उन्हें बुलाया जाता है वह यहां जरूर आती हैं। दशहरा पर रावण का वध करने के लिए उन्हें राम दरबार के लोग बुलाते हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री देश को बहुत ही सौभाग्य से मिलता है। 
खेर ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी बाकी सभी समस्याओं पर काम चल रहा है। भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य व हिमाचल प्रदेश के प्रभारी सहदेव सलारिया ने भी लोगों को संबोधित किया। इस मौके पर कई पार्षद भी उपस्थित थे। ध्यान रहे कि इससे पहले खेर ने सेक्टर-52 व मौलीजागरां में विशाल जनसभा को संबोधित किया था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
कार्यक्षमता में सुधार करने के लिए समय निर्धारण विषय पर कार्यशाला आयोजित महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या पर भजन कीर्तन का आयोजन 'भागवत को सेना के अपमान पर माफ़ी मांगनी ही होगी' हरियाणा, पंजाब, हिमाचल को नशामुक्त बनाने के लिए दो दिवसीय शिविर 17-18 फरवरी से चंडीगढ़ में कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 22 में रक्तदान शिविर का आयोजन वी आई पी रोड पर लोगों ने किया रक्तदान, 82 यूनिट्स एकत्रित शिव की स्मृति से मन को मिलती है शांति : कुलविंदर सोही जीरकपुर में मुफ़्त आँखों के कैंप में 380 मरीजों की जांच ब्रह्मलीन श्री श्री अखंड हरिनाम सम्राट स्वामी असीमदेव महाराज जी का पुण्य भंडारा आयोजित युवा कांग्रेस ने अधिकारियों को ज्ञापन देकर शिक्षकों की खाली सीटें भरने की मांग की