ENGLISH HINDI Thursday, January 18, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

सरोज वर्मा बनीं एसएलएसओ की नेेशनल वाइस प्रेसिडेंट

January 12, 2018 03:44 PM
सरोज वर्मा को सोशल लाइफ सर्विस ऑर्गेनाइजेशन (एसएलएसओ) की नेशनल वाइस प्रेसिडेंट का पत्र सौंपते संगठन के फाउंडर रिजवान चौधरी व अन्य।
चंडीगढ़। समाज सेवी संगठन सोशल लाइफ सर्विस ऑर्गेनाइजेशन (एसएलएसओ) की ओर से फीचर राइटर और समाज सेविका सरोज वर्मा को संस्था की नेशनल वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है। बता दें कि संस्था की मेंबर रहते हुए सरोज वर्मा ने सामाजिक कार्यों में विशेष रूप से योगदान डाला है। 
इसके अलावा सरोज वर्मा अपने स्तर पर भी सामाजिक विकास कार्यों में एक्टिव रहती हैं। उन्होंने इस मौके पर कहा कि वह हमेशा ही सामजिक विकास कार्यों के लिए आगे रही हैं और जिस उम्मीद से इस संगठन ने उन्हें अपने साथ जोड़ा है, वे पूरी कोशिश करेंगी कि समाज सेवा के मिश्न को आगे लेकर जाएं।  उन्हें जिम्मेदारी सौंपते हुए संस्था के फाउंडर रिजवान चौधरी ने बताया कि संस्था पूरे देश में सक्रिय समाज सेवा के काम कर रही है। स्कूल, नशा मुकि्त केंद्र, महिलाओं के लिए सिलाई केंद्र खोलने के अलावा कई कार्य हैं जो संस्था कर रही है। इस मौके पर एसएलएसओ की वुमन विंग की नैशनल प्रेसिडेंट ऋतु चौहान, सुरिंद्र वर्मा, और एसएलएसओ के कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुरप्रीत सिंह हैप्पी ने नवनियुक्त एसएचओ खान को कार्यभार के लिए शुभकामनाएँ दीं मकर संक्रांति पर पतंग महोत्सव का किया आयोजन विविधताएं हमारी संस्कृति की चुनरी में सितारों की तरह हैं चमकती: प्रो.सोलंकी स्वच्छता पखवाड़े के लिए बैठक का आयोजन बेटियों ने अाप पार्टी के साथ निकाला पिता को न्याय दिलाने के निकाला शांति मार्च पत्रकार विरुद्ध एफआईआर की मुख्यमंत्री, बाजवा व जाखड़ ने की कड़ी आलोचना चंडीगढ़ पुलिस के सब इंस्पेक्टर उदविंदर ने दी ईमानदारी की मिसाल डी जे नारायण ने पीआईबी उत्तरी क्षेत्र के अपर महानिदेशक का पदभार संभाला भगवान शनिदेव के बारे बाबा रामदेव ने दिया आपत्तिजनक बयान: शनिभक्त भडक़े जसवंत सिंह भुल्लर सर्वसम्मति से रामगढ़िया सभा के प्रधान बने