ENGLISH HINDI Wednesday, June 20, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

सरोज वर्मा बनीं एसएलएसओ की नेेशनल वाइस प्रेसिडेंट

January 12, 2018 03:44 PM
सरोज वर्मा को सोशल लाइफ सर्विस ऑर्गेनाइजेशन (एसएलएसओ) की नेशनल वाइस प्रेसिडेंट का पत्र सौंपते संगठन के फाउंडर रिजवान चौधरी व अन्य।
चंडीगढ़। समाज सेवी संगठन सोशल लाइफ सर्विस ऑर्गेनाइजेशन (एसएलएसओ) की ओर से फीचर राइटर और समाज सेविका सरोज वर्मा को संस्था की नेशनल वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है। बता दें कि संस्था की मेंबर रहते हुए सरोज वर्मा ने सामाजिक कार्यों में विशेष रूप से योगदान डाला है। 
इसके अलावा सरोज वर्मा अपने स्तर पर भी सामाजिक विकास कार्यों में एक्टिव रहती हैं। उन्होंने इस मौके पर कहा कि वह हमेशा ही सामजिक विकास कार्यों के लिए आगे रही हैं और जिस उम्मीद से इस संगठन ने उन्हें अपने साथ जोड़ा है, वे पूरी कोशिश करेंगी कि समाज सेवा के मिश्न को आगे लेकर जाएं।  उन्हें जिम्मेदारी सौंपते हुए संस्था के फाउंडर रिजवान चौधरी ने बताया कि संस्था पूरे देश में सक्रिय समाज सेवा के काम कर रही है। स्कूल, नशा मुकि्त केंद्र, महिलाओं के लिए सिलाई केंद्र खोलने के अलावा कई कार्य हैं जो संस्था कर रही है। इस मौके पर एसएलएसओ की वुमन विंग की नैशनल प्रेसिडेंट ऋतु चौहान, सुरिंद्र वर्मा, और एसएलएसओ के कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
युवा कांग्रेस चंडीगढ़ ने मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन पंचकुला महिला पुलिस थाने ने दिखाया दम, नाबालिग लड़की की शादी रोकी मनीष तिवारी को चंडीगढ़ संसदीय सीट के लिए उम्मीदवार बनाने की चर्चा पर भडक़े राज नागपाल बजुर्ग बैंक कर्मी ने बैंक के आलाधिकारियों पर धक्केशाही से नौकरी से निकालने के लगाए आरोप, मांगी इच्छा मृत्यु चंडीगढ़ में चार पहिया वाहनों पर बुल बार लगाने पर नहीं कटेंगे चालान: भसीन एम-पासपोर्ट सेवा एप शुरू सोशल मीडिया वर्कशॉप का आयोजन निवेशकों को शिक्षित करना आवश्यक :सुरेन्दर वर्मा सुरक्षित नहीं सुखना लेक, सुबह की सैर 33 हजार में पड़ी, बच्चों की दो साइकिलें चोरी सात दिवसीय निशुल्क योग शिविर का आयोजन