ENGLISH HINDI Tuesday, November 20, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

'भागवत को सेना के अपमान पर माफ़ी मांगनी ही होगी'

February 13, 2018 08:20 PM

भागवत द्वारा भारतीय सेना के अपमान पर भड़के युवा कांग्रेसियों ने किया रोष - प्रदर्शन

चंडीगढ़,
(कुलबीर सिंह कलसी)
आर एस एस के सरसंघचालक मोहन भागवत द्वारा भारतीय सेना को नीचे दिखने के बयान पर भड़के युवा कांग्रेसियों ने इसकी निंदा करते हुए युवा कांग्रेस अध्यक्ष बिंदु ठाकुर की अगुआई में सेक्टर 44 मार्किट से सेक्टर 43 के चौक तक रोष मार्च किया जहां उन्हें पुलिस ने बल प्रयोग कर आगे जाने से रोकने का प्रयास किया।
  
युवा कांग्रेस महासचिव नवदीप सिंह व अभिषेक शैंकी ने इस मौके पर कहा कि उन्हें भारतीय सेना पर गर्व है।भागवत को सेना के अपमान पर माफ़ी मांगनी ही होगी।   
इस मार्च में विनायक बगिया, सुनील यादव,  सौरव, विन्नी, सुच्चा, प्रभ, रवि , पंकज  गुलेरिया, राज  शाह, करण, विवेक सागर आदि भी मौजूद थे।   
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
बहादुरी की गाथाओं से गूँजा चण्डीगढ़ गोल्फ क्लब का आंगन पार्षद द्वारा चंडीगढ में ‘मोबाइल फ़ूड वैन’ पालिसी बनाई जाने की मांग पी.जी.आई. कैंपस में बाबा बालक नाथ की चौकी का आयोजन, राजनीति में लोगों की सेवा करने आए : प्रकाश राणा मेहनती और ईमानदार होते हैं हिमाचल प्रदेश के लोग : डॉ. राज बहादुर चीफ जस्टिस ने हाईकोर्ट के दो नये अतिरिक्त जजों को दिलाई शपथ विज्ञान की महत्ता पर क्विज आयोजित छठ पूजा से पहले सेक्टर 42 स्थित न्यू लेक में गंगाजल डाला टैगोर थिएटर में होगी कर्मचारियों की सांस्कृतिक संध्या ‘झंकार-2018’ हरिद्वार से गंगाजल मंगवा होगी न्यू लेक पर छठ पूजा पंचकुला के गोविंद धाम में मनाया गया गोवर्धन पूजा उत्सव