ENGLISH HINDI Monday, June 25, 2018
Follow us on
पंजाब

सांपला दुबई के दो दिवसीय दौरे पर: दुबई के गुरुद्वारा गुरु नानक दरबार में हुए नतमस्तक

February 19, 2018 07:32 PM
चंडीगढ़:
(MOREPIC1भारतीय जनता पार्टी पंजाब के अध्यक्ष व केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला द्वारा दुबई के अपने दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन की शुरूआत गांव जेबेल अली स्थित गुरुद्वारा गुरु नानक दरबार में माथा टेककर की। 
इस मौके पर गुरुद्वारा साहिब के प्रबंधकों वाइस चेयरमैन तेजिन्द्रपाल सिंह व गुरिंदर कौर तथा राजदीप सिंह द्वारा सांपला का गुरुद्वारा साहिब में पहुंचने पर विशेष तौर पर सिरोपा डालकर सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर सांपला के साथ गिरीश पंत, संदीप अरोड़ा व सत्यभूषण जैन विशेष तौर पर मौजूद थे। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जरनैल एन्क्लेव में 18 घंटे बाद बिजली सप्लाई हुई बहाल -ए.के.एस कालोनी में भी ट्रांसफ़र्मर जला अकाली दल राज्य के हितों के साथ कर रहा है गद्दारी: जाखड़ भारत की अमन-शान्ति की कोशिशों को कमज़ोरी न समझा जाये, इस्लामाबाद को चेतावनी रेत माफिया विरुद्ध सीबीआई जांच से क्यों भाग रही है कैप्टन सरकार: आप लाडोवाल टोल-प्लाजा के पास मिला फर्जी दस्तावेज बिजली दरों में वृद्धि का फ़ैसला वापिस न लिया तो लोगों के गुस्से के सामने को तैयार रहें मुख्यमंत्री: आप लेबर की कमी होने के कारण धान की फ़सल लगाना हुआ महंगा एरो होम्ज के बिल्डर पर कसा शिकंजा, कर्ज वाला फ्लैट् बेच कर की ठगी, मामला दर्ज, पुलिस कर रही तलाश मोतिया सीटी की औरतों की तरफ से छबील लगाई गई जीरकपुर के पीरमुछल्ला में आयोजित रक्तदान शिविर में 120 यूनिट ब्लड भेजा पंचकूला