ENGLISH HINDI Monday, June 25, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

पीएनबी घोटाले को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

February 20, 2018 08:40 PM

चंडीगढ़ । पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के मुद्दे पर आज युवा कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ एक रैली निकाली। इस मौके पर बोलते हुए युवा कांग्रेस के स्थानीय अध्यक्ष वरिंदर ऊर्फ बिंदू ठाकुर ने आरोप लगाया कि नीरव मोदी जनता का पैसा लूटकर देश छोडक़र भाग गया व विदेशों में ऐश फरमा रहा है। जबकि हमारी सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी रह गई।

उन्होंने मांग की कि नीरव मोदी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके वापिस लाया जाए व उसकी सभीपरिसंपत्तियां जब्त करते लूटी गई राशि को वापिस लाया जाए। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में युवा कांग्रेस भाजपा द्वारा अपनाई जा रही आम जनताविरोधी नीतियों के खिलाफ जोरदार आंदोलन छेड़ेगी।

उन्होंने उपस्थित युवाओं का आह्वान किया कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर इन धरनेप्रदर्शनों को सफल बनाए व राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करें ताकि कांग्रेस 2019 के चुनाव में वापसी कर सके।

इस धरने में नगर कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीपछाबड़ा भी विशेष तौर पर शामिल हुए। अन्य युवा नेताओं में अभिषेक शर्मा, नवदीप सिंह, जानू मलिक, विनायक बंगिया, सुनील राजपूत, सौरभ, विन्नी, विकास, केवल सिंह, गौरव वशिष्ठ, प्रभ, गुरप्रीत, रितिक बंगिया, विकास भारद्वाज, दलजीत, काम्मी, नौनी व अमित आदि भी मौजूद थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
निर्जला एकादशी पर सेक्टर 19 के सदर बाजार में लगाई छबील बदनौर ने जादूगर ओ. पी. शर्मा के 75वा डायमंड जुबली शो पूरा करने पर स्वर्ण मुकुट से सम्मानित किया चंडीगढ़ में बच्चे को कुत्ते का नोचने का मामला: छठे दिन भी नसीब नहीं हुई डेढ साल के आयुष को डेढ गज जमीन योग के माध्यम से तन और मन को किया जा सकता है एकाग्र : कर्नल रोहित एचएमटीए पिंजौर की खाली पड़ी 100 एकड़ जमीन पर सेब मंडी बनाने का प्रस्ताव युवा कांग्रेस चंडीगढ़ ने मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन पंचकुला महिला पुलिस थाने ने दिखाया दम, नाबालिग लड़की की शादी रोकी मनीष तिवारी को चंडीगढ़ संसदीय सीट के लिए उम्मीदवार बनाने की चर्चा पर भडक़े राज नागपाल बजुर्ग बैंक कर्मी ने बैंक के आलाधिकारियों पर धक्केशाही से नौकरी से निकालने के लगाए आरोप, मांगी इच्छा मृत्यु चंडीगढ़ में चार पहिया वाहनों पर बुल बार लगाने पर नहीं कटेंगे चालान: भसीन