पंजाब

एन.के शर्मा विकास कार्यों में रुकावटें डालने से बाज आएं: ढिल्लों

April 06, 2018 05:56 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
पंजाब प्रदेश कांग्रेस के महासचिव दीपेंद्र सिंह ढिल्लों ने विधायक एन.के शर्मा पर शब्दी प्रहार करते हुए कहा कि शहर में हो रहे विकास कार्यों में रुकावट डालने से एन.के शर्मा बाज आए। शर्मा याद रखे कि राज्य में अब सरकार कांग्रेस की है तथा अब जो भी काम होगा वह सरकार के अनुसार ही होगा। शोर मचाने से न तो कोई काम बंद होगा न ही कोई करवा सकता है। ढिल्लों ने आज यहां की यमुना एन्कलेव में कई कालोनियों को जोड़ती जर्जर हो चुकी सडक़ की रिपेयर का काम शुरू करवाया। इससे पहले उन्होंने लंबे समय से चली आ रही समस्या को हल करवाते हुए बाजीगर बस्ती नगला में भी सडक़ निर्माण कार्यं को शुरू करवाया।
इस मौके उन्होंने समागम को संबोधित करते हुए कहा कि हलका में विकास कार्यों के कार्यं तेजी से करवाए जा रहे है जिसको देखकर एन.के शर्मा बौखला गए है जिसके चलते वह शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्यों में रुकावट डालने की हरकते कर रहे है। उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों में अकाली भाजपा सरकार में जीरकपुर को जो इंफ्रास्कचर मिलना चाहिए था वह नहीं दिया गया जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन अब कांग्रेस की सरकार में पहले जीरकपुर की सडक़ों की नुहार बदली जा रही है। इसके बाद पीने वाले पानी, बिजली कार्यों में बड़े स्तर पर सुधार करने के लिए कई अहम कदम उठाए जाएगें जिससे लोगों को काफी राहत मिलेगी।   

विकास कार्यों में तेज गति देखकर एन.के शर्मा बौखला गए है जिसके चलते वह शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्यों में रुकावट डालने की हरकतें कर रहे है।


नगर परिषद के ईओ मनवीर सिंह गिल ने बताया कि यमुना एन्कलेव में करीब 800 फुट लंबी व 30 फुट चौडी सडक़ की रिपेयर का काम आज शुरू किया गया है जिस पर करीब साढ़े 15 लाख रुपए खर्च होगें तथा यह काम दो-तीन दिनों में पूरा कर दिया जाएगा।
इस अवसर पर हरजीत सिंह मिंटा, नौनिहाल सिंह सोढ़ी, ज्वांइट एक्शन कोडीनेटर कमेटी के प्रधान विजय दत्ता, पंचशील एन्कलेव के प्रधान जगजीर सिंह, यमुना एन्कलेव के प्रधान बलजीत सिंह, अनमोल एन्कलेव के प्रधान शामलाल कंबोज, भुपिंदर सिंह मांटू, हरप्रीत ढकौली, उदय राठौर, भुपिंदर वालिया, हरश रिषी, कुलबीर सिंह, नगर परिषद के एसडीओ सुखविंदर सिंह आदि मौजूद थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
छत्तबीड़ चिड़ियाघर में बीमार चल रहे हाथी राजमंगल की मौत डेराबस्सी काउंसिल प्रधान का चुनाव 11 दिसंबर को 11 बजे भाजपा महिला मोर्चा मीटिंग में औरतों ने भाजपा को जिताने का लिया संकल्प घोर कलयुग: शराबी युवक ने किया गाय के साथ दुष्कर्म, पटियाला जेल भेजा जीरकपुर : शराब की तस्करी करने के आरोप में एक गिरफ्तार, 35 पेटी शराब बरामद नवजीवन फाउंडेशन का सपना, भूखा न सोये कोई अपना रक्षा बलों को कवर करने में अधिक निडर और गंभीर होने की आवश्यकता टिकाऊ जल प्रबंधन पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन मोहाली में करतारपुर कॉरिडोर मामले में पाकिस्तान सेना की बड़ी साजिश: मुख्यमंत्री पंजाब दीपइन्दर ढिल्लों की ओर से 'हैड मास्टरज़ सैलून' का उद्घाटन