ENGLISH HINDI Friday, June 22, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

सोशल मीडिया वर्कशॉप का आयोजन

June 12, 2018 08:48 PM
चंडीगढ़, फेस2न्यूज
वार्ड नंबर 21 के पार्षद व चंडीगढ़ के सीनियर डिप्टी मेयर गुरप्रीत सिंह ढिल्लो जी के द्वारा सोशल मीडिया वर्कशॉप का आयोजन सेक्टर 46 में किया गया। इस वर्कशॉप में भाग लेने के लिए विशेष रूप से जोगिंदर सिंह मिंटा,दीपक शर्मा, एडवोकेट दीपक मल्होत्रा, रूबी गुप्ता, मोनिका, प्रदीप बंसल, मीना चड्ढा, पूजा बक्शी दीपक माधव विशाल सिलारिया, रमन, हैरी, रॉकी शर्मा, अनामिका बालिया, संतोष कंसल जी आदि उपस्थित रहे।
सोशल मीडिया वर्कशॉप का संचालन करते हुए एडवोकेट दीपक मल्होत्रा ने  सोशल मीडिया के दुष्ट प्रभाव और फायदों की जानकारी दी। उन्होंने बताया किस तरीके से हम Facebook Twitter WhatsApp इंस्टाग्राम का प्रयोग अपनी जिंदगी में कर सकते हैं और किस तरह अपने बच्चों को इसके दुष्प्रभाव से बचाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आज की जेनरेशन का सोशल मीडिया के कारण बहुत ही नुकसान हो रहा है।
चंडीगढ़ के सीनियर डिप्टी मेयर श्री गुरप्रीत सिंह ढिल्लो जी ने भी सोशल मीडिया के काफी फायदे बताएं और उन्होंने कहा कि आज चंडीगढ़ के अंदर आपने कोई भी काम कराना हो आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं आप घर बैठे वह काम सोशल मीडिया के द्वारा करा सकते हैं उदाहरण के लिए यदि आज आप कोई फाइल अपने काम के लिए डिपार्टमेंट में जमा करवाते हैं तो उसको भी आप घर बैठकर देख सकते हैं। कि वह फाइल कहां पहुंची है। और उन्होंने कहा आने वाले दिनों में इस सोशल मीडिया की सहायता से ही गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन के लिए भी लोगों को डिपार्टमेंट में धक्के नहीं खाने पड़ेंगे। क्योंकि जहां से गाड़ी खरीदी जाएगी वहां का कार डीलर आपको नंबर लगवा कर गाड़ी देगा। वार्ड नंबर 21 के लोगों ने इस वर्कशॉप में बढ़ चढ़कर भाग लिया, इसके लिए सीनियर डिप्टी मेयर ने उन का तहे दिल से धन्यवाद किया।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
एचएमटीए पिंजौर की खाली पड़ी 100 एकड़ जमीन पर सेब मंडी बनाने का प्रस्ताव युवा कांग्रेस चंडीगढ़ ने मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन पंचकुला महिला पुलिस थाने ने दिखाया दम, नाबालिग लड़की की शादी रोकी मनीष तिवारी को चंडीगढ़ संसदीय सीट के लिए उम्मीदवार बनाने की चर्चा पर भडक़े राज नागपाल बजुर्ग बैंक कर्मी ने बैंक के आलाधिकारियों पर धक्केशाही से नौकरी से निकालने के लगाए आरोप, मांगी इच्छा मृत्यु चंडीगढ़ में चार पहिया वाहनों पर बुल बार लगाने पर नहीं कटेंगे चालान: भसीन एम-पासपोर्ट सेवा एप शुरू निवेशकों को शिक्षित करना आवश्यक :सुरेन्दर वर्मा सुरक्षित नहीं सुखना लेक, सुबह की सैर 33 हजार में पड़ी, बच्चों की दो साइकिलें चोरी सात दिवसीय निशुल्क योग शिविर का आयोजन