ENGLISH HINDI Sunday, July 22, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
तम्बाकू छुड़वाने के लिए सहायक सिद्ध हो सकते हैं बच्चे: डा. रुपिन्दर कौर15 लाख से लगवाए 12 सीसीटीवी कैमरे हैं खराब, ट्रैफिक पुलिस ने एमसी को लिखे 13 लेटर, फिर भी नहीं हुए रिपेयरशिव और सावन जीरकपुर में सारी रात दौड़ती रही संदिग्ध नंबर वाली कार, सोई रही पुलिसविदेश ले जाने के नाम पर पादरी ने किया रेप, इंगलैंड भागने की फिराक में दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तारजीरकपुर के दशमेश नगर में 20 घंटे गुल रही बत्ती मचा हाहाकार बिजली गुल तो गुल पनाग ने ट्विटर पर बारिश के बावजूद तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की प्रशंसा के पुल बांधे 104 साल बाद लगेगा 27 व 28 जुलाई की रात्रि सबसे लंबा चंद्र ग्रहण
पंजाब

पीने के पानी की समस्या को लेकर नगर कौंसिल और प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन

June 21, 2018 06:36 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:

 एक तरफ़ तेज़ पड़ रही गर्मी दूसरी ओर पीने वाले पानी की बड़ी समस्या होने के कारण ज़ीरकपुर के गाँव नगला के लोगों ने नगर कौंसिल और प्रशासन ख़िलाफ़ जमकर नारेबाज़ी की और गाँव वासियों ने पत्रकारों को जानकारी देते बताया कि पानी की यह समस्या 2017 मार्च से इसी तरह चलती आ रही है, जब से नगला गाँव को ज़ीरकपुर नगर कौंसिल में शामिल किया गया है। लोगों का कहना है कि कौंसिल में शामिल होने बाद में वाटर एंड सेनिटेशन विभाग ने भी हाथ खड़े कर कर दिए हैं और ज़ीरकपुर नगर कौंसिल भी उनकी बात सुनने को तैयार नहीं। उनकी ओर से इस संबंधित ज़ीरकपुर नगर कौंसिल को कई बार शिकायत भी दी जा चुकी है, परन्तु कोई सुनने वाला नहीं है।
लोगों का कहना है कि पिछले पाँच दिनों से पड़ रही भयंकर गर्मी के साथ गाँव वासी पीने वाले पानी के लिए पास के खेतों की मोटरों में से लाकर अपना टाईम पास कर रहे हैं। इस मौके इकठ्ठा दुखी लोगों ने चेतावनी देते कहा कि यदि इस समस्या का जल्दी हल नहीं किया तो नगर कौंसिल ज़ीरकपुर और प्रशासन ख़िलाफ़ रोश प्रदर्शन करके संघर्ष किया जायेगा।
इस संबंधित नगर कौंसिल के कार्यकारी अधिकारी मनवीर सिंह गिल के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि इस समस्या का पहल के आधार पर हल कर दिया जायेगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
तम्बाकू छुड़वाने के लिए सहायक सिद्ध हो सकते हैं बच्चे: डा. रुपिन्दर कौर 15 लाख से लगवाए 12 सीसीटीवी कैमरे हैं खराब, ट्रैफिक पुलिस ने एमसी को लिखे 13 लेटर, फिर भी नहीं हुए रिपेयर जीरकपुर में सारी रात दौड़ती रही संदिग्ध नंबर वाली कार, सोई रही पुलिस विदेश ले जाने के नाम पर पादरी ने किया रेप, इंगलैंड भागने की फिराक में दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार जीरकपुर के दशमेश नगर में 20 घंटे गुल रही बत्ती मचा हाहाकार बिजली गुल तो गुल पनाग ने ट्विटर पर बारिश के बावजूद तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की प्रशंसा के पुल बांधे दलित विद्यार्थियों केे पक्ष में छात्र संगठनों ने घेरा डीसी कार्यालय हंडियाया चौक के ऊपर से गुजर रहा नेशनल हाईवे-7 धंसना शुरु किसानों ने डीएपी खाद का प्रयोग 29 प्रतिशत घटाया अवैध कलोनियों को रेगुलर करने के लिए नई नीति पर बनी सहमती