ENGLISH HINDI Wednesday, September 19, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
प्रत्येक नागरिक की प्रतिबद्धता से बनेगा चण्डीगढ़ स्वच्छता में नम्बर वन: महापौर'आप' ने कांग्रेस, अकाली-भाजपा पर पंचायती राज संस्थाओं को बर्बाद करने का लगाया आरोपअकालियों व कांग्रेसियों की तकरार में दो को गंभीर चोटेंअकाली वर्कर के साथियों द्वारा अस्पताल के सुरक्षाकर्मी से हाथापायी करने पर हंगामाश्री राधा अष्टमी का महोत्सव बड़े हर्षोल्लास के साथ मनायाएनीमिया मुक्त भारत और घर में बच्चे की देखभाल पर राष्ट्रीय प्रसार कार्यशाला का उद्घाटनदेवप्रीत सिंह ने पीआईबी उत्तरी क्षेत्र के अपर महानिदेशक का पदभार संभालाजीरकपुर के नए थाना प्रभारी के सामने अन्ट्रेसड मामलों को सुलझाने की चुनौती, कार्यभार संभाला
पंजाब

पीने के पानी की समस्या को लेकर नगर कौंसिल और प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन

June 21, 2018 06:36 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:

 एक तरफ़ तेज़ पड़ रही गर्मी दूसरी ओर पीने वाले पानी की बड़ी समस्या होने के कारण ज़ीरकपुर के गाँव नगला के लोगों ने नगर कौंसिल और प्रशासन ख़िलाफ़ जमकर नारेबाज़ी की और गाँव वासियों ने पत्रकारों को जानकारी देते बताया कि पानी की यह समस्या 2017 मार्च से इसी तरह चलती आ रही है, जब से नगला गाँव को ज़ीरकपुर नगर कौंसिल में शामिल किया गया है। लोगों का कहना है कि कौंसिल में शामिल होने बाद में वाटर एंड सेनिटेशन विभाग ने भी हाथ खड़े कर कर दिए हैं और ज़ीरकपुर नगर कौंसिल भी उनकी बात सुनने को तैयार नहीं। उनकी ओर से इस संबंधित ज़ीरकपुर नगर कौंसिल को कई बार शिकायत भी दी जा चुकी है, परन्तु कोई सुनने वाला नहीं है।
लोगों का कहना है कि पिछले पाँच दिनों से पड़ रही भयंकर गर्मी के साथ गाँव वासी पीने वाले पानी के लिए पास के खेतों की मोटरों में से लाकर अपना टाईम पास कर रहे हैं। इस मौके इकठ्ठा दुखी लोगों ने चेतावनी देते कहा कि यदि इस समस्या का जल्दी हल नहीं किया तो नगर कौंसिल ज़ीरकपुर और प्रशासन ख़िलाफ़ रोश प्रदर्शन करके संघर्ष किया जायेगा।
इस संबंधित नगर कौंसिल के कार्यकारी अधिकारी मनवीर सिंह गिल के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि इस समस्या का पहल के आधार पर हल कर दिया जायेगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
'आप' ने कांग्रेस, अकाली-भाजपा पर पंचायती राज संस्थाओं को बर्बाद करने का लगाया आरोप अकालियों व कांग्रेसियों की तकरार में दो को गंभीर चोटें अकाली वर्कर के साथियों द्वारा अस्पताल के सुरक्षाकर्मी से हाथापायी करने पर हंगामा जीरकपुर के नए थाना प्रभारी के सामने अन्ट्रेसड मामलों को सुलझाने की चुनौती, कार्यभार संभाला 30 स्कूलों के मध्य हुआ देश अपनाएं मुहिम का अगाज कल चुनाव, जिले में मात्र 15 फीसदी लोगों ने जमा करवाए हथियार बाहुबल और नशों के जोर पर मतदान लूटने का कांग्रेस पर आरोप प्रापर्टी डीलरों ने तहसीलदार के खिलाफ की नारेबाजी, लगाए भ्रष्टाचार के आरोप बिना सुरक्षा उपकरण जान जोखिम में डाल हाईवोल्टेज तारों पर काम करते है कर्मचारी ए.एस.आई रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोचा