ENGLISH HINDI Friday, November 16, 2018
Follow us on
धर्म

साईं मंदिर में जन्माष्टमी पर मक्खन-मिश्री का लगाया जाएगा भोग

September 01, 2018 04:54 PM
चण्डीगढ़। सेक्टर 29 स्थित श्री साईधाम में भी जन्माष्टमी का त्यौहार 2 सितंबर को आस्था व श्रद्धा के साथ मनाया जा रहा है। मंदिर कमेटी के प्रधान रमेश कालिया ने बताया कि प्रख्यात गायक नितिन भारती रात आठ बजे से 12 बजे तक बालकृष्ण का गुणगान करेंगे। इस दौरान रात को 12 बजे बालकृष्ण को मक्खन-मिश्री का भोग लगाया जाएगा व तत्पश्चात भक्तों में भी इस प्रसाद के तौर पर बांटा जाएगा।  
श्री खेड़ा शिव मंदिर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव 2 सितंबर को धूमधाम से मनाया  
श्री खेड़ा शिव मंदिर सेक्टर 28 डी में प्रत्येक वर्षो की भांति इस वर्ष भी श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव 2 सितंबर 2018 को बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस उपलक्ष्य में श्री खेड़ा शिव मंदिर में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन 27 अगस्त 2018 से 2 सितंबर 2018 तक होगा। कथा का समय प्रतिदिन दोपहर बाद 4:00 से 7:00 बजे तक होगा । 2 सितंबर को रात्रि 9:00 से 12:00 बजे तक श्री कृष्ण जन्म कथा एवं भजन संकीर्तन का  विशेष कार्यक्रम होगा।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और धर्म ख़बरें
पंचकुला में धूमधाम से मनाई गई जन्माष्टमी चण्डीगढ़ में जन्माष्टमी की धूम: साईं मंदिर में बाल कृष्ण को मक्खन-मिश्री का भोग लगाया चैतन्य गौड़ीय मठ मंदिर में जन्माष्टमी पर्व की धूम: हर्षोल्लास और श्रद्धाभाव से मनाया जा रहा है मठ मंदिर में पर्व गौ माता की रक्षा के लिए आए गोपाल: शास्त्री पूर्वांचल सांस्कृतिक संघ चण्डीगढ़ की ओर से अखंड अष्टयाम पूजा सम्पन मंत्र शक्ति को करें जागृत: सुधांशु जी इन्सान कितने साल जिया बल्कि कैसे जी कर गया यह है महत्वपूर्ण श्रीमद्भागवत भगवत्स्वरूप का अनुभव कराने वाला व वेदों का सार हनुमान जयंती पर खेड़ा शिव मंदिर में सुंदरकांड पाठ का आयोजन शनिवार को हनुमान जयंती होने के कारण इसका महत्व ज्यादा