ENGLISH HINDI Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
हरियाणा

देश में बदलाव की लहर, राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री-अदिति सिंह

October 22, 2018 06:51 PM
चंडीगढ़, फेस2न्यूज
कोऑर्डिनेटर प्रियदर्शिनी आल इंडिया महिला कांग्रेस एवं रायबरेली से विधायक अदिति सिंह व अखिल भारतीय महिला कांग्रेस प्रभारी हरियाणा पार्टी के महासचिव अनुपमा रावत ने सोमवार को चंडीगढ़ प्रदेश कार्यालय में प्रियदर्शिनी हरियाणा की बैठक ली। जिसमें विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। इस बैठक में अदिति सिंह ने निर्देश दिये जिला एवं ब्लॉक स्तर पर प्रभारी नियुक्त किये जायें। अदिति सिंह ने कहा कि देश और प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ आक्रोश है।
  
  
महिलाएं प्रण कर चुकी हैं कि वह देश और प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी। जिसके लिए वह केवल चुनावों का इंतजार कर रही हैं। आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में देश की आधी आबादी राहुल गांधी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करने वाली है।
हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सुमित्रा चौहान ने बताया कि जल्दी महिला कांग्रेस की ओर से प्रदेश स्तरीय महिला पदाधिकारियों के लिए एक पिकनिक पार्टी का आयोजन किया जाएगा। जिसमें महिला पदाधिकारी हिस्सा लेंगी और वह अपने घर से ही खाने पीने का सामान बनाकर लाएंगे।
इसका उद्देश्य प्रदेशभर की पदाधिकारियों का आपसी मेलजोल बढ़ाना है, ताकि आगामी चुनावों में सभी पदाधिकारी एक दूसरे से कोऑर्डिनेट कर सकें। सुमित्रा चौहान ने बताया कि पूरे प्रदेश में महिला अधिकार यात्रा को भरपूर सफलता मिली। हर जिले में महिलाओं ने इस यात्रा में बढ़-चढक़र हिस्सा लिया। 
अदिति सिंह ने बताया कि महिला कांग्रेस की प्रियदर्शनी विंग द्वारा एक कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा, जिसमें ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव, प्रदेश कोऑर्डिनेटर डॉ अनिता नैन, हरियाणा की अध्यक्षा पूनम चौहान बतौर विशेष अतिथि पहुंचेंगी।
इस कार्यशाला में प्रियदर्शनी के कार्यकर्ताओं के साथ टॉक शो होगा और विभिन्न मुद्दों पर उनके साथ चर्चा की जाएगी। इस अवसर पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय पदाधिकारी चित्रा सारवारा, शक्ति प्रोजेक्ट की प्रभारी कमल मान, हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपप्रधान रंजीता मेहता, इंचार्ज एडमिनिस्ट्रेशन मीना राठी,  इंचार्ज ऑर्गेनाइजेशन सुधा भारद्वाज, सोनीपत जिला अध्यक्ष राजेश चौधरी, अंबाला जोन कोऑर्डिनेटर विमला सराह , आईटी सेल के प्रभारी रुचि शर्मा, उपाध्यक्ष अमनदीप कौर, पंचकूला की कार्यकारी जिलाध्यक्ष किरण मलिक, रुचि शर्मा, अमरदीप कौर, सुनीता शर्मा, पूनम, दर्शन नंदन, सुषमा खन्ना, मीनाक्षी चौधरी, नंदिता हुड्डा, कविता, एनजीओ कोऑर्डिनेटर सुनीता शर्मा,  प्रदेश अध्यक्ष पंचायती राज मंजू भारत,  जिलाध्यक्ष अंबाला सुमन मेहरा,  प्रियदर्शनी की प्रदेश अध्यक्ष पूनम चौहान,  कोऑर्डिनेटर अनिता नैन,  रीना बाल्मीकि, रीना विराट, बिना देशवाल, सविता चौधरी, मंजू सोनगढ़, राखी कौशिक, निर्मला यादव सुदेश चौधरी, उपेंद्र कोर आहलूवालिया एवं अन्य महिला पदाधिकारी उपस्थित थी।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
साइबर अपराध और कानूनी जागरूकता पर 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू पूर्व आईएएस रामनिवास का निधन ई-न्यायालयों के एक नए युग की शुरुआत रक्षाबंधन पर महिलाओं व 15 वर्ष तक के बच्चों को बसों में निशुल्क यात्रा सुविधा अरावली पर्वत श्रृंखला में सफारी योजना विकसित करने के प्रस्ताव पर विचार लंदन में सर्वमान्य ग्रंथ श्रीमद्भगवद् गीता, भारतीय धर्म और संस्कृति की गूंज सुनाई दी हरियाणा फार्मेसी कौंसिल के पूर्व चेयरमैन ने किया लाखों रुपये का घोटाला आयुष विभाग के 10 वैलनेस सेंटरों का शुभारंभ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 30 को 33 एचपीएस अधिकारियों के स्थानातंरण दो आईएएस अधिकारियों के स्थानान्तरण