ENGLISH HINDI Tuesday, May 21, 2019
Follow us on
पंजाब

कार ने मारी बुलेट बाइक में टक्कर, 2 युवकों की मौत

November 13, 2018 08:29 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:

सोमवार देर रात पंचकूला—जीरकपुर रोड पर हुए एक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। युवकों की पहचान गांव पंडवाला निवासी बहादर सिंह पुत्र बख्शीश सिंह उम्र 29 साल व देव दत्त पुत्र माघी राम निवासी ढींडन चंडीमंदिर के रूप में हुई है। मृतक बहादर सिंह के भाई भूपिंदर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया के बहादर सिंह व देव दत्त बुलेट पर सवार होकर पंचकूला से जीरकपुर की ओर आ रहे थे। बुलेट मोटरसाइकिल को बहादर सिंह चला रहा था व देव दत्त उसके पीछे बैठा था। उनके पीछे ही भूपिंदर सिंह स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर आ रहा था। पंचकूला से जीरकपुर आते हुए शगुन होटल के सामने पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार हरियाणा नंबर की सुजुकी इग्निस गाड़ी ने उसके भाई की बुलेट मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे के बाद आसपास के राहगीरों ने बहादर सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए उपचार के लिए डेराबसी अस्पताल पहुंचाने के लिए किसी राहगीर की गाड़ी में डाला लेकिन अस्पताल पहुचने से पहले ही बहादर सिंह ने दम तोड़ दिया जबकि देव दत्त को चंडीगढ़ स्थित सैक्टर 32 अस्पताल में पहुचाया गया जहाँ पहुचने पर डाक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।  

टक्कर इतनी भयानक थी कि बुलेट मोटरसाइकिल चकनाचूर हो गई व इग्निस गाड़ी भी पलट गई। हादसे के बाद कार चालक मौके पर कार छोड़ फरार हो गया। मृतकों के शव का मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले कर दिए गए। ढकोली पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर इग्निस गाड़ी के अज्ञात ड्राइवर के ख़िलाफ़ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में आबकारी एवं कर इंस्पेक्टर निलंबित 3 घटनाओं को छोडक़र राज्य में मतदान शांतिपूर्वक ढंग से संपूर्ण: एस करुणा राजू डेराबस्सी में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न, करीब 70 फीसदी मतदाताओं ने की वोटिंग पोलिंग बूथों पर प्रशासन ने किए विशेष प्रबंध,वोट डलवाने के लिए दिव्यांगों को पोलिंग बूथ तक ले जाएंगे वाहन रिश्वत मामले में एसएमओ, हैल्थ सुपरवाइजऱ के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज लोकसभा चुनाव से 48 घंटे पहले बाहरी व्यक्तियों को ज़िला छोड़ने के आदेश मॉर्निंग वॉक पर निकली युवती के गले से सरेआम सोने की चैन झपटकर स्नैचर कार में बैठ फरार चंडीगढ़ एयरपोर्ट में ड्रेनेज सिस्टम न होने पर पंजाब सरकार को हाईकोर्ट से कड़ी फटकार के बाद जागे अधिकारी चुनाव आचार संहिता के उपरांत 283 करोड़ की नकदी और वस्तुएँ ज़ब्त पंजाब में चुनाव के लिए भेजी एचएपी/आईआरबी की 10 कंपनियां