ENGLISH HINDI Monday, February 18, 2019
Follow us on
पंजाब

कार ने मारी बुलेट बाइक में टक्कर, 2 युवकों की मौत

November 13, 2018 08:29 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:

सोमवार देर रात पंचकूला—जीरकपुर रोड पर हुए एक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। युवकों की पहचान गांव पंडवाला निवासी बहादर सिंह पुत्र बख्शीश सिंह उम्र 29 साल व देव दत्त पुत्र माघी राम निवासी ढींडन चंडीमंदिर के रूप में हुई है। मृतक बहादर सिंह के भाई भूपिंदर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया के बहादर सिंह व देव दत्त बुलेट पर सवार होकर पंचकूला से जीरकपुर की ओर आ रहे थे। बुलेट मोटरसाइकिल को बहादर सिंह चला रहा था व देव दत्त उसके पीछे बैठा था। उनके पीछे ही भूपिंदर सिंह स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर आ रहा था। पंचकूला से जीरकपुर आते हुए शगुन होटल के सामने पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार हरियाणा नंबर की सुजुकी इग्निस गाड़ी ने उसके भाई की बुलेट मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे के बाद आसपास के राहगीरों ने बहादर सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए उपचार के लिए डेराबसी अस्पताल पहुंचाने के लिए किसी राहगीर की गाड़ी में डाला लेकिन अस्पताल पहुचने से पहले ही बहादर सिंह ने दम तोड़ दिया जबकि देव दत्त को चंडीगढ़ स्थित सैक्टर 32 अस्पताल में पहुचाया गया जहाँ पहुचने पर डाक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।  

टक्कर इतनी भयानक थी कि बुलेट मोटरसाइकिल चकनाचूर हो गई व इग्निस गाड़ी भी पलट गई। हादसे के बाद कार चालक मौके पर कार छोड़ फरार हो गया। मृतकों के शव का मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले कर दिए गए। ढकोली पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर इग्निस गाड़ी के अज्ञात ड्राइवर के ख़िलाफ़ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर को अपराध मुक्त बनाने के लिए किराएदारों की वैरिफिकेशन जरूरी: एसएसपी मोहाली पंजाब के बजट में बड़ी राहत, पेट्रोल 5 रुपये व डीजल 1 रुपये सस्ता, कोई नया टैक्‍स नहीं शिक्षा के विना कोई समाज -देश विकसित नहीं हो सकता: के पी सिंह हाई कोर्ट के मौजूदा और सेवामुक्त जजों और आश्रितों को एयर ऐबूलैंस की सुविधा की मंजूरी 11 आई.ए.एस., 66 पी.सी.एस. अधिकारियों के तबादले आल इंडिया डिफेंस ब्रदरहुड और पूर्व सैनिकों ने पाकिस्तान का झंडा फूंक किया विरोध प्रदर्शन जीरकपुर : ट्रैफिक में उलझ रहा वीकेंड गांव दौलत सिंह वाला पभात में लगा 47वां आंखों का मुफ्त ऑपरेशन कैंप सब्जियों की रिटेल प्राइस, रेगुलैटरी अथॉरिटी बनाए जाने की मांग शहीद हुए जवानों के वारिसों को नौकरी व 12-12 लाख वित्तीय सहायता का ऐलान