ENGLISH HINDI Wednesday, June 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून कोनशा मुक्त समाज निर्माण करने के लिए सभी वर्गों के लोग प्रयास करें: एसएसपीपीडि़ता मीना केस— दोषियों के विरुद्ध होगी सख्त कानूनी कार्यवाही: चन्नीकैप्टन द्वारा अनाज भंडारण के लिए ढके गोदामों के निर्माण हेतु प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप की मांगपंथ और पंजाब हितैषी होने की ड्रामेबाजी छोड़ें बादल: प्रो. बलजिन्दर कौरमहंगे सीमेंट-बजरी से लोगों को घर बनाना हुआ कठिन: चीमाहरमिलाप नगर रेलवे फाटक पर बनने वाले आर.यू.बी के लिए फिर होगा सर्वेप्रशिक्षण ले रहे 22 आईपीएस अधिकारियों ने की हरियाणा पुलिस महानिदेशक से मुलाकात
धर्म

श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ का कीर्तन दरबार आयोजित

January 07, 2019 10:57 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हिमाचल महासभा चंडीगढ़ और श्री दुर्गा मंदिर कार्यकारिणी की ओर से सैक्टर-41-ए स्थित श्री दुर्गा मंदिर में श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ का कीर्तन दरबार आयोजित किया गया।

सैक्टर-23 के मुनि मंदिर के संत दीप राम शर्मा ने ज्योति प्रज्जवलित की। हिमाचल के जिला ऊना के कुटलैहड़ के राजा स्व. महेंद्रपाल के सुपुत्र बुद्धीश्वर पाल ने धूणा पूजन की रस्म अदा की। इस अवसर पर वार्ड नंबर-3 से पार्षद रविकांत शर्मा और वार्ड नंबर-9 से पार्षद गुरबख्श रावत मुख्य मेहमान के तौर पर उपस्थित हुए।

श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ संकीर्तन मंडल, धनास (पार्टी पहाडिय़ां दी) ने बाबा बालक नाथ के भजनों का गुणगान किया। इस दौरान हजारों की संख्या में लोगों ने विशेष तौर पर आयोजित हिमाचली धाम का आनंद भी उठाया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और धर्म ख़बरें
स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसाइटी ने 32वां निर्जला एकादशी महाछबील उत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया जैन मंदिर के तीन दिवसीय प्रोग्राम में दूसरे दिन शोभा यात्रा तथा संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन श्री खाटू श्याम का 21वां वार्षिक महोत्सव 8 जून को 32-डी मार्किट में बाबा बालकनाथ मंदिर में 45वां वार्षिक उत्सव 2 जून से 3 जून को शनि जयंती : करें शनि के उपाय अपने परिवेश को स्वच्छ रखना नैतिक जिम्मेदारी चैतन्य गोरिया मठ में नरसिंह चतुर्दशी महोत्सव मनाया गया दुबई के गुरूद्वारे में विभिन्न धर्मानुयाईयों का अदभुत संगम महंतस्वामी महाराज का आबूधाबी की एतिहासिक मस्जिद में हुआ भव्य स्वागत डेरा राजनैतिक विंग ने साध-संगत को भाईचारक सांझ बनाकर रखने की अपील की