ENGLISH HINDI Wednesday, February 20, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी ने रिलीज किया बेबी और जूनियर सुपर किड मॉडल-2019 कैलेंडर

January 10, 2019 10:27 PM
Pics: courstesy . Taya Santokh singh

बेबीज और किड्स मॉडल ने रैंप वॉक कर जीता सभी का दिल

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी चंडीगढ़ की ओर से आज बेबी और  जूनियर सुपर किड मॉडल-2019 के कैलेंडर को रिलीज़ किया गया। कैलेंडर को 06 माह की बेबी मॉडल ध्वनि महाजन ने रिलीज़ किया। बेबी कैलेंडर में 00 से 04 आयु वर्ग के बेबीज को शामिल किया गया है, तो जूनियर सुपर किड मॉडल में 05 से 12 आयु वर्ग के बच्चों को शामिल किया गया है। कैलेंडर अनावरण के मौके पर 11 बेबीज और 12 किड्स मॉडल ने एक रैंप वॉक कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी की निदेशक शिवि महाजन और प्रबंध निदेशक गौरव महाजन ने बताया कि उनकी एकेडमी की ओर से 0 से04 आयु वर्ग के बेबीज का कैलेंडर पहली बार और 05 से 12 आयु वर्ग तक के बच्चों का कैलेंडर चौथी बार प्रस्तुत किया जा रहा है । उन्होंने बताया कि इन कैलेंडर कि विशेषता ये है कि कॉन्सेप्चुअल (वैचारिक ) रूप से तैयार किये गए है। दोनों ही कैलेंडर में मॉडल्स की 2-2 फोटोज को शामिल किया गया है, जिसमे एक इंडोर और एक आउटडोर तैयार की गयी है

गौरव महाजन के अनुसार आउटडोर में यहाँ गाँवों, पार्क्स, बिल्डिंग्स और मार्केट्स में फोटो शूट किया गया है। वहीँ इंडोर में एकेडमी में ही फोटो शूट किया गया है। उन्होंने बताया कि कैलेंडर में यहाँ0 से 04 आयु वर्ग में आरव रनौत, आरवप्रीत सिंह, रिवान वर्मा वेदांश ग्रोवर, वेदांशी वर्मा, नित्या ग्रोवर , ध्वनि महाजन, कृतिशा काशनी, शनाया महाजन, सिद्धिद मनचंदा और विहान चौधरी है, वहीँ 05से 12 आयु वर्ग में मनमुदित मेहरा, भक्ति गोयल, चारवी अरोड़ा, कनिष्का भगत, ध्रुव बमोत्रा, अभय भगत, अद्विती सिंह, युवराज सिंह, मानवी शर्मा, यशराज पाल, रिद्धिमा मनचंदा और दक्ष बमोत्रा मॉडल्स है ।

शिवि महाजन ने बताया कि अद्विती सिंह, मानवी शर्मा, चारवी अरोड़ा, कनिष्का भगत और मनमुदित मेहरा उनकी एकेडमी से पिछले 04 साल से जुड़े हुए है। तकरीबन ये सभी बच्चे पंजाबी फिल्मों और नेशनल चैनल में अपनी एक्टिंग, मॉडलिंग से अपने हुनर का जलवा बिखेर रहे है ।

उन्होंने बताया कि उनका उद्देशय बच्चों को एक ऐसा मंच प्रदान करना है जिसके माध्यम से वो अपना हुनर अपनी कला ज़माने के आगे पेश कर सके और देश विदेश में एक ऊँचा मुकाम हासिल करे। शिवि के अनुसार उनका मकसद पिछले साल के कैलेंडर के 12सुपर मॉडल्स कि अचीवमेंट्स को भी हाईलाइट  कर इन बच्चों को प्रोत्साहित करना है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
मंत्रिमंडल ने सारंगपुर,चंडीगढ़ में पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ को 50.76 एकड़ भूमि हस्‍तांतरित करने को मंजूरी दी नैबक्राफ्ट मेला प्रदर्शनी 17 से 19 फरवरी तक शिवसेना चण्डीगढ़ द्वारा आक्रोश रैली का आयोजन वार्षिक दिवस समारोह में नन्हें बच्चों ने सुन्दर प्रस्तुतियां पेश की पैरागॉन किड्स स्कूल की वार्षिक एथलेटिक मीट में छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया पुलवामा हमला: उत्तराखंड भ्रातृ संगठन ने किया रोष प्रदर्शन पाकिस्तान मुर्दाबाद नारों के बीच फूंका पाक का झंडा पाकिस्तान का झंडा फूंका, शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि चण्डीगढ़ युवा कांग्रेस व युवा दल ने शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को अर्पित की श्रद्धांजलि मिशन मोदी ने फूंका पाकिस्तान का झंडा, शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की