ENGLISH HINDI Monday, August 19, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

मोटरसाइकिल चालक से एक किलो 121 ग्राम चरस बरामद

January 19, 2019 01:02 PM
जोगेंद्रनगर : उपमंडल जोगेंद्रनगर में नशा तस्करों पर शिकंजा कसते हुए स्थानीय पुलिस ने एक युवक को चरस सहित पकड़ा है। पुलिस के मुख्य आरक्षी मनवीर ¨सह व विजेंद्र ठाकुर ने नाकेबंदी के दौरान एक मोटरसाइकिल चालक से एक किलो 121 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

डीएसपी मदनकांत शर्मा ने बताया कि आरोपित की पहचान कर्ण सूद निवासी बोहन (ज्वालाजी) जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि युवक को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे रिमांड पर भेज दिया गया है साथ ही मुख्य सरगना को भी सलाखों के पीछे धकेलने के लिए पुलिस योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई अमल में लाएगी। 

जानकारी के अनुसार मंडी पठानकोट हाईवे के गलू व अपरोच रोड में नियमित नाकेबंदी के दौरान जब पुलिस टीम वाहनों की तलाशी ले रही थी तभी एक मोटरसाइकिल सवार से पुलिस ने तलाशी के दौरान एक किलो 121 ग्राम चरस बरामद कर उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.
डीएसपी मदनकांत शर्मा ने बताया कि आरोपित की पहचान कर्ण सूद निवासी बोहन (ज्वालाजी) जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि युवक को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे रिमांड पर भेज दिया गया है साथ ही मुख्य सरगना को भी सलाखों के पीछे धकेलने के लिए पुलिस योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई अमल में लाएगी। पुलिस की इस टीम में आरक्षी विनीत और लेख राज भी उपस्थित रहे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
आर्किमिडीज, न्यूटन और आइंस्टाइन के सिद्धांत को चुनौती उड़ीसा विधान सभा समिति देखेगी 22 को हिमाचल विधानसभा में मानसून सत्र की कार्यवाही बारिश का कहर, 6 जिलों में ये अलर्ट जारी मनाली में अटल की स्मृतियां संजोये गी सरकार प्रदेश में हर्षोल्लास व उत्साह के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस छैला-सोलन सड़क बड़े वाहनों के लिए भी खोली गई: भारद्वाज केन्द्र सरकार देश के छः अल्पसंख्यक समुदायों के पिछड़े मेधावियों को देगी छात्रवृत्ति गोविंद ठाकुर ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा डीएसपी ज्वाली रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कांस्टेबल भर्ती मामले में फजीवाड़े के 13 आरोपियों को 16 अगस्त तक पुलिस रिमांड