ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

मोटरसाइकिल चालक से एक किलो 121 ग्राम चरस बरामद

January 19, 2019 01:02 PM
जोगेंद्रनगर : उपमंडल जोगेंद्रनगर में नशा तस्करों पर शिकंजा कसते हुए स्थानीय पुलिस ने एक युवक को चरस सहित पकड़ा है। पुलिस के मुख्य आरक्षी मनवीर ¨सह व विजेंद्र ठाकुर ने नाकेबंदी के दौरान एक मोटरसाइकिल चालक से एक किलो 121 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

डीएसपी मदनकांत शर्मा ने बताया कि आरोपित की पहचान कर्ण सूद निवासी बोहन (ज्वालाजी) जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि युवक को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे रिमांड पर भेज दिया गया है साथ ही मुख्य सरगना को भी सलाखों के पीछे धकेलने के लिए पुलिस योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई अमल में लाएगी। 

जानकारी के अनुसार मंडी पठानकोट हाईवे के गलू व अपरोच रोड में नियमित नाकेबंदी के दौरान जब पुलिस टीम वाहनों की तलाशी ले रही थी तभी एक मोटरसाइकिल सवार से पुलिस ने तलाशी के दौरान एक किलो 121 ग्राम चरस बरामद कर उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.
डीएसपी मदनकांत शर्मा ने बताया कि आरोपित की पहचान कर्ण सूद निवासी बोहन (ज्वालाजी) जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि युवक को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे रिमांड पर भेज दिया गया है साथ ही मुख्य सरगना को भी सलाखों के पीछे धकेलने के लिए पुलिस योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई अमल में लाएगी। पुलिस की इस टीम में आरक्षी विनीत और लेख राज भी उपस्थित रहे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
विश्व बैंक और कोरियन टीम ने हिमाचल प्रदेश में ठोस कचरा प्रबन्धन पर की बातचीत आतंकी हमले की कठोर शब्दों में निंदा सभी पार्टी कार्यकर्ता चुनावी मोड़ में आ जाएं-वीरेंद्र कंवर थानाकलां रोजगार मेले में 515 युवाओं को मिला रोजगार, दो हजार से अधिक युवाओं ने लिया भाग लोकतांत्रिक प्रणाली का ज्ञान आज की आवश्यकता : डॉ0 बिन्दल नीरजा भनोट इंस्टीच्यूट ऑफ हॉस्पिटेलिटी की पालमपुर में शुरुआत 27 देशों के प्रतिनिधियों ने देखी पेपरलैस विधान सभा कार्यवाही अस्पताल में सेनेटरी पैड मशीन व कैशलैस सुविधा का लोकार्पण कुल्लू में पालमपुर की तर्ज पर स्थापित होगा कूड़ा-कचरा निदान संयंत्र: युनूस 17 फरवरी को थानाकलां में रोज़गार मेला