ENGLISH HINDI Thursday, August 22, 2019
Follow us on
पंजाब

रॉयल ग्रुप ने शताबगढ़ सरकारी स्कूल में वितरित की यूनिफॉर्म

January 19, 2019 09:48 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

जीरकपुर इलाके की समाज सेवी संस्था रॉयल ग्रुप ने आज स्थानीय गांव शताबगढ़ के सरकारी स्कूल के बच्चों को यूनीफामर्स बांटी। इस मौके उन्होंने लड़कियों के लिए कपडे जूते और स्वेटर दान किए। इस मौके स्कूल की अध्यापकों ने रॉयल ग्रुप का धन्यवाद किया और रॉयल ग्रुप के समाजसेवी कामों की प्रशंसा की।

इससे पहले रॉयल ग्रुप द्वारा गांव जड़ोंत, प्रभात कराला और दयालपुरा में भी यूनीफामर्स वितरित की जा चुकी है। इसके इलावा रॉयल ग्रुप द्वारा गांव गाजीपुर में बच्चों के बैठने के लिए दरियां भी दी गई थी। रॉयल ग्रुप के प्रधान हरिंदर सिंह हैरी ने बताया के उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ग्रुप के टेलीफोन नंबर छोड़ रखे हैं। लोग वहां से उनको फोन कर जरूरत बताते हैं और वह स्कूल में पहुंचकर बच्चों की मदद करते है। इस मौके उनके साथ हरजिंदर सिंह शीनू, सुशील सैनी, गुरजीत सिंह, अवतार सिंह पाबला, सोमनाथ धीमान,नितिन चोपड़ा, विनोद कश्यप आदी मौजूद थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
उपकरण मुहैया करवाने के लिए लगेंगे छह शिनाख्ती शिविर एनडीआरएफ व आर्मी ने 368 लोगों को रेस्क्यू किया, संकट पूरी तरह से टलने तक तैनात रहेंगी टीमें पंजाब की मुख्य नदियों को बचाने की वर्कशॉप का आयोजन विधायक, डीसी व एसएसपी ने निहालेवाला में लोगों को बचाने के लिए संभाला मोर्चा सड़कों पर बने गड्ढे कर रहे हैं हादसो का इंतजार जीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सान ई फाइलिंग कभी भी कहीं भी, ई-रिटर्न भरने के दिए टिप्स डेराबस्सी के सभी एटीएम पड़े हैं काफी समय से बंद 20 घंटों की बारिश से खुल जाती है 20 वर्षों के विकास की पोल: मान लौंगोवाल शहीदी दिवस के अवसर पर 20 अगस्त को जि़ला बरनाला और संगरूर में छुट्टी का ऐलान