ENGLISH HINDI Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

ओबेरॉय एजुकेशनल ट्रस्ट त्रिमासिक मैगजीन का लोकार्पण

January 20, 2019 09:19 AM
पंचकूला, जेएस कलेर
ओबेरॉय एजुकेशनल ट्रस्ट, सेक्टर 11, पंचकूला के गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल की ओर से त्रैमासिक हिंदी मैगज़ीन सुचिंतन का पुन: लोकार्पण पंचकूला के ओबेरॉय एजुकेशनल ट्रस्ट से किया गया । इस समारोह में मुख्य अतिथि श्री वरिंदर सिंह वालिया, संपादक, पंजाबी जागरण ने शिरकत करते हुए स्टडी सर्कल की ओर से समाज में किए जाने वाले नवनिर्माण के कार्यों की सराहना की ।  
त्रैमासिक पत्रिका सुचिंतन के बारे में उन्होंने कहा कि समाज में “सरबत का भला” का संदेश देने वाली लिखतों को उजागर करने की बहुत बड़ी आवश्यकता है और सुचिंतन जैसी पत्रिका इसके प्रति कारगर सिद्ध होगी । उन्होंने हाज़िर सभी श्रोतागणों से भी निवेदन किया कि ऐसी पत्रिका अपने सगे संबंधियों और मित्रों के घर पर तोहफे के रूप में देकर इसकी सदस्यता को बढ़ावा दिया जाना चाहिए । 
श्री गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल, हरियाणा स्टेट के प्रधान सरदार गुरसिमरन सिंह ने मुख्य अतिथि और सारे उपस्थित श्रोतागणों का स्वागत किया । इस मौके पर स्टडी सर्कल के डिप्टी चीफ ऑर्गेनाइज़र सरदार अजिंदरपाल सिंह जी ने स्टेज का संचालन किया ।  
सरदार जतेंद्र पाल सिंह जोलन, प्रधान, ट्राइसिटी जोंन ने सारे आए हुए मेहमानों का धन्यवाद किया । इस मौके पर बीबी गुरमीत कौर, स्टेट सक्तर, हरियाणा स्टेट, सरदार परमजीत सिंह खेतर, सक्तर, छछरौली (हरियाणा), अमनदीप सिंह यमुनानगर, मोहन सिंह चंडीगढ़, इंद्रजीत सिंह खेतर प्रधान, चंडीगढ़ मनजीत सिंह, स्टडी सर्कल विशेष तौर से शामिल हुए । पंचकूला से सरदार विपिनप्रीत सिंह अपने यूथ खालसा एसोसिएशन के मेंबरों के साथ और पंचकूला के विशिष्ट लोग शामिल हुए ।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
सेक्टर 18 की चर्च में लगाया गया जांच शिविर एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी और डेकसा जांच शिविर भाजपा के स्तम्भ जेटली के निधन से पार्टी को गहरा धक्का: टंडन चंडीगढ़ को बाल श्रम मुक्त बनाना है: सहगल स्मार्ट ग्राहक बनें, कैरी बैग की कीमत वसूलने वाले स्टोर्स का करें बहिष्कार गांव दड़ुआ में गीले व सूखे कचरे को अलग करने की योजना शुरू कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताई एनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च किया डॉ. रमेश कुमार सेन हिमाचल गौरव अवार्ड से सम्मानित