ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

ओबेरॉय एजुकेशनल ट्रस्ट त्रिमासिक मैगजीन का लोकार्पण

January 20, 2019 09:19 AM
पंचकूला, जेएस कलेर
ओबेरॉय एजुकेशनल ट्रस्ट, सेक्टर 11, पंचकूला के गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल की ओर से त्रैमासिक हिंदी मैगज़ीन सुचिंतन का पुन: लोकार्पण पंचकूला के ओबेरॉय एजुकेशनल ट्रस्ट से किया गया । इस समारोह में मुख्य अतिथि श्री वरिंदर सिंह वालिया, संपादक, पंजाबी जागरण ने शिरकत करते हुए स्टडी सर्कल की ओर से समाज में किए जाने वाले नवनिर्माण के कार्यों की सराहना की ।  
त्रैमासिक पत्रिका सुचिंतन के बारे में उन्होंने कहा कि समाज में “सरबत का भला” का संदेश देने वाली लिखतों को उजागर करने की बहुत बड़ी आवश्यकता है और सुचिंतन जैसी पत्रिका इसके प्रति कारगर सिद्ध होगी । उन्होंने हाज़िर सभी श्रोतागणों से भी निवेदन किया कि ऐसी पत्रिका अपने सगे संबंधियों और मित्रों के घर पर तोहफे के रूप में देकर इसकी सदस्यता को बढ़ावा दिया जाना चाहिए । 
श्री गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल, हरियाणा स्टेट के प्रधान सरदार गुरसिमरन सिंह ने मुख्य अतिथि और सारे उपस्थित श्रोतागणों का स्वागत किया । इस मौके पर स्टडी सर्कल के डिप्टी चीफ ऑर्गेनाइज़र सरदार अजिंदरपाल सिंह जी ने स्टेज का संचालन किया ।  
सरदार जतेंद्र पाल सिंह जोलन, प्रधान, ट्राइसिटी जोंन ने सारे आए हुए मेहमानों का धन्यवाद किया । इस मौके पर बीबी गुरमीत कौर, स्टेट सक्तर, हरियाणा स्टेट, सरदार परमजीत सिंह खेतर, सक्तर, छछरौली (हरियाणा), अमनदीप सिंह यमुनानगर, मोहन सिंह चंडीगढ़, इंद्रजीत सिंह खेतर प्रधान, चंडीगढ़ मनजीत सिंह, स्टडी सर्कल विशेष तौर से शामिल हुए । पंचकूला से सरदार विपिनप्रीत सिंह अपने यूथ खालसा एसोसिएशन के मेंबरों के साथ और पंचकूला के विशिष्ट लोग शामिल हुए ।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
जन -समस्यायों को लेकर संजय टंडन ने की सलाहकार परिदा से भेंट रोज़ गार्डन में भाग्यशाली कूपन प्रतियोगिता का आयोजन चंडीगढ़ को दिव्यांग मित्र शहर बनाने के लिए एनएसएस वालंटियर्स स्टडी करेंगे पुलवामा : भाजपाइयों ने पाकिस्तानी झंडा और इमरान का फूंक मांगा सिद्धू का इस्तीफा मंत्रिमंडल ने सारंगपुर,चंडीगढ़ में पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ को 50.76 एकड़ भूमि हस्‍तांतरित करने को मंजूरी दी नैबक्राफ्ट मेला प्रदर्शनी 17 से 19 फरवरी तक शिवसेना चण्डीगढ़ द्वारा आक्रोश रैली का आयोजन वार्षिक दिवस समारोह में नन्हें बच्चों ने सुन्दर प्रस्तुतियां पेश की पैरागॉन किड्स स्कूल की वार्षिक एथलेटिक मीट में छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया पुलवामा हमला: उत्तराखंड भ्रातृ संगठन ने किया रोष प्रदर्शन