ENGLISH HINDI Monday, August 19, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

भाजपा ने प्रदेश भर में समर्पण दिवस मनाया

February 11, 2019 09:50 PM

शिमला (विजयेन्दर शर्मा)

भाजपा हिमाचल प्रदेश ने आज पूरे प्रदेश भर में समर्पण दिवस मनाया। प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि आज का दिन भाजपा ने समर्पण दिवस के रूप में प्रदेश के सभी बूथों पर मनाया, इस कार्यक्रम के अंतर्गत सभी कार्यकर्ताओं ने डिजिटल माध्यम से , मोदी एप स्व या चेक से पांच रुपय से लेकर एक हज़ार रुपये तक कि राशि भाजपा को समर्पित की । उन्होंने बताया की हर बूथ पर भाजपा के न्यूनतम दो कार्यकर्ताओं ने मोदी एप के माध्यम से यह समर्पण राशि भाजपा को अर्पित की । उन्होंने कहा दीनदयाल जी के बलिदान दिवस पर भाजपा देशभर में हर बूथ पर 'समर्पण दिवस' आयोजित कर रही है उसकी प्रकार से हिमाचल में भी हर बूथ पर यह कार्यक्रम हो रहा है।। 
इस कार्यक्रम में प्रसेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती एव सभी पदाधिकारियों, मोर्चे प्रकोष्ठों के अध्यक्ष एव महामंत्रियों, ने बढ़ चढ़ के भाग लिया ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
आर्किमिडीज, न्यूटन और आइंस्टाइन के सिद्धांत को चुनौती उड़ीसा विधान सभा समिति देखेगी 22 को हिमाचल विधानसभा में मानसून सत्र की कार्यवाही बारिश का कहर, 6 जिलों में ये अलर्ट जारी मनाली में अटल की स्मृतियां संजोये गी सरकार प्रदेश में हर्षोल्लास व उत्साह के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस छैला-सोलन सड़क बड़े वाहनों के लिए भी खोली गई: भारद्वाज केन्द्र सरकार देश के छः अल्पसंख्यक समुदायों के पिछड़े मेधावियों को देगी छात्रवृत्ति गोविंद ठाकुर ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा डीएसपी ज्वाली रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कांस्टेबल भर्ती मामले में फजीवाड़े के 13 आरोपियों को 16 अगस्त तक पुलिस रिमांड