ENGLISH HINDI Thursday, April 02, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मरकज की तब्लीगी जमात से लौटे छह नागरिकों की पहचान: डीसी सोशल डिस्टेंसिंग से ही बचा जा सकता है कोरोना सेनेतागिरी चमका रहे राजसी नेताओं पर नहीं कसा जा रहा शिकंजाकोविड-19 से लड़ने में युद्ध स्तर पर जुटे सीएसआईआर के वैज्ञानिकराष्ट्रपति करेंगे राज्यपालों, लेफ्टिनेंट गवर्नरों एवं राज्यों तथा केंद्र शासित प्रदेश प्रशासकों के साथ कोविड-19 पर चर्चादेश के 410 जिलों में कराया गया राष्‍ट्रीय कोरोना सर्वेक्षण जारीलक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने जरूरतमन्द लोगों में भोजन बांटालॉक डाउन: डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टर यूनियन ने प्रधानमंत्री को समस्याओं और मांगों से ट्वीट कर करवाया अवगत
चंडीगढ़

मिशन मोदी ने फूंका पाकिस्तान का झंडा, शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

February 15, 2019 08:00 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

मिशन मोदी अगेन पीएम २०१९ चंडीगड़ के अध्यक्ष श्री नरेन्द्र चौधरी व सुभाष सूद महासचिव कीअध्यक्षता में जोरदार रोष प्रदर्शन  पाकिस्तान के खिलाफ व पाकिस्तान का झंडा जलाया गया।

चौधरी व  सूद ने पर्दशनकारियो को सम्भोदित करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलावामा में ष्टक्रक्कस्न के काफिले पर हुए आतंकी हमले से देश के ।पुलवामा में हुए इस आतंकी हमले ने पूरे देश का दिल छलनी कर दिया है। कायर आतंकवादियों ने ष्टक्रक्कस्न के काफिले पर घात लगाकर यह हमला किया है,  जिसमे हमारे लगभग 42जवान शहीद हुए हैं, और कई जवान गंभीर रूप से घायल हैं जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है, जहां गुरुवार को हुए इस आतंकी हमले की चारों तरफ निंदा हो रही है, लेकिन वहीँ पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्दू पाकिस्तान का बचाव करते नजर आ रहे हैं-

देश में सबसे बड़ा आतंकी हमला होने के बाद अब भी सिद्धू कह रहें है कि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता है और और न ही उनका कोई मजहब होता है. मतलब की वह सीधे पाकिस्तान पर कुछ बोलने की वजह पाकिस्तान का बचाव कर रहे हैं लेकिन पाकिस्तान पर सीधे सवाल दागने से वह कतरा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एक सर्जीकल अटैक देश मे भी करवा दे जो कि देश के गदारो पर जो उन आतंकवादियों की मदद कर रहे है। और उन्होंने  देश के प्रधानमंत्री को सलाह देते हुये कहा कि ऐसे दरिंदे आतंकवादियों को केवल गोली की ही भाषा समझ आती है ऐसे आंतकवादियो को गोली का जबाब गोली से ही देना चाहिए।  हम सभी देशवासी सरकार के साथ खड़े है और जो ये हमला हुआ है पूरे हिन्दुतान की आत्मा पर  किया गया है देश कभी भी इन हमलों को नही भूलता साथ ही सहीद हुए परिवारों के प्रति सहानुभूति प्रकट की गई कि आज इस दुख की घड़ी में पूरा मुल्क आपके साथ खड़ा है।

उन्होंने देश के गृहमंत्री से पुरजोर मांग की गई कि सहीद हुए परिवारों को एक एक करोड़ रुपये सहायता राशि मुयह्य करवाई जाय साथ ही घायलों को पचास पचास लाख रुपये दिए जाएं ताकि देश की युवा पीढ़ी का सरकार व सेना के प्रति मनोवल बढ़ता रहे। इस रोष पर्दशन में श्री संजय भिहारी,  तिलक राज, सागर,मटरू, राकेश कनोजिया,  आशु सौदा,तमिल, अनिल डुमरा, धर्मिदर सूद,कुलदीप जनजोतरा, सुनील कुमार,अमन चौधरी, वरुण, नवीन कुमार साहित सेकड़ो की संख्या सामिल हुए।चण्डीगढ़: आज सेक्टर 20 स्थित श्री चैतन्य गौड़ीय मठ के पास भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरधारी लाल जिंदल एवं महिला मोर्चा नेता श्रीमती रूबी गुप्ता ने भारत के वीर बहादुर शहीदों को जिन्होंने देश के लिए पुलवामा में अपनी कुर्बानी दी उनको भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई एवं स्थानीय नागरिकों ने कैंडल जलाकर उन्हें याद किया एवं अपने श्रद्धा सुमन भेट कर उन्हें नमन किया।

गिरधारी लाल जिंदल  ने अपने संबोधन में कहा कि इन वीरों की शहादत रंग दिखाएगी एवं खून का बदला खून से लिया जाएगा। इस बार की लड़ाई आर पार की होगी। महिला नेत्री रुबी गुप्ता ने कहा कि 125 करोड़ का देश उन शहीदों के परिवार के साथ खड़ा है एवं इस बार पाकिस्तान की ईंट से ईंट बजा दी जाएगी।

श्रद्धांजलि देने वालों में विशेषकर मठ मंदिर के महाराज श्री बामण जी सेक्टर आरडब्लूए के नेता एमएस चावला, कुंवर चंद एवं अन्य गणमान्य नागरिकों ने अपने इन वीर शहीदों को श्रद्धा सुमन भेट की एवं नारे लगाए कि एक धक्का जोर से दो पाकिस्तान को तोड़ दो, खून न खौला जिस भारतवासी का खून नहीं वह पानी है। तत्पश्चात आक्रोशित नागरिकों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए एवं पाकिस्तान का झंडा  जलाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
लक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने जरूरतमन्द लोगों में भोजन बांटा लॉक डाउन: डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टर यूनियन ने प्रधानमंत्री को समस्याओं और मांगों से ट्वीट कर करवाया अवगत गुरु का लंगर आई हॉस्पिटल ने पीजीआई के एमरजेंसी वार्ड में 100 पी पी किट भेंट की स्टेट अवार्डी समाजसेवी ने गरीब और मजबूर परिवारों सहित लोक डाउन में फंसे ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को बांटा लंगर गुरु का लंगर आई हॉस्पिटल ने प्रवासी मजदूरों और गरीब परिवारों में लंगर वितरण किया भाजपा किसान सैल के अध्यक्ष धर्मेेन्द्र सैणी ने जरूरतमंद लोगों को बांटा राशन चण्डीगढ़ विकास महामंच द्वारा मिठाइयां व नमकीन वितरित सिटी ब्यूटिफुल, लोग हैं कि मानते नहीं, प्रशासन ने की सख्ती, पंजाब पुलिस की जीरकपुर में नफरी कम चंडीगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार ओंकार नाथ गर्ग नहीं रहे कोरोना वायरस:लेबर कमेटी सेल ने पुलिस कर्मियों को बाँटे सैनिटाइजर, फेस मास्क और ग्लव्स