ENGLISH HINDI Wednesday, March 20, 2019
Follow us on
राष्ट्रीय

पुलवामा में शहीद जवानों की श्रद्धांजलि में 101 यूनिट रक्तदान

February 16, 2019 04:39 PM

आबू रोड,  फेस2न्यूज: 

 आतंकवादियों की कायराना हमले में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ शहीद 40 जवानों की श्रद्धांजलि में ब्रह्माकुमारीज संस्थान में दूसरे दिन सैकड़ो लोंगों ने रक्तदान किया। संस्थान के ध्यान योग शिविर में आये लोगों ने जवानों के आत्म शांति के लिए मौन भी रखा तथा रक्तदान कर श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर 101 यूनिट रक्तदान किया गया।

कार्यक्रम में ग्लोबल हास्पिटल ब्लड बैंक के अधिकारी धमेन्द्र सिंह, सोशल एक्टिीविटी ग्रुप के अध्यक्ष बीके भरत ने लोगों को प्रोत्साहन दिया कि वे ज्यादा से ज्यादा लोग रक्तदान कर दूसरों की जिन्दगी बचाने का संकल्प ले। साथ ही जवानों की शहादत के लिए खून दें। जिससे दूसरों की जिन्दगी बच सके। इस कार्यक्रम में बीके मोहन, बीके शरत, बीके धीरज समेत कई लोग उपस्थित थे।   

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
दलाई लामा टेरिस पीस एंड फ्रीडम अवार्ड 2019 से सम्मानित सकारात्मक सोच के बिना उपभोक्ता अधिकार दिवस मनाना सिर्फ एक ढकोसला प्रमाणित प्रतियां आॅनलाईन करने हेतु मुख्यमंत्री को पत्र आयकर विभाग द्वारा चुनाव के मद्देनजऱ कंट्रोल रूम स्थापित जल संवर्धन और पुलवामा कांड के कारण इस बार नहीं खेली जायेगी रंगों से होली अंग्रेजो भारत छोड़ो के बाद– नौकरशाही भारत छोड़ो जल संवर्धन और पुलवामा कांड के कारण इस बार नहीं खेली जायेगी रंगों से होली भारत में उपभोक्ता संरक्षण और न्यायिक असहयोग चुनाव आचार संहिता के नियमों को तोड़ने पर नेता पड़ सकते हैं मुसीबत में भारत के 11 और राज्यों में डीडी चैनलों के सैटेलाइट प्रसारण का शुभारंभ