ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पंजाब

विवाहिता ने की ख़ुदकुशी

March 23, 2019 08:47 PM
जीरकपुर, जेएस कलेर  
बलटाना की प्रशांत विहार कालोनी में आज सुबह एक करीब 24 वर्षीय विवाहिता औरत ने पंखो के साथ फांसी लेकर खुदकुशी कर ली। मामलें का पता लगने पर मृतका के पति की ओर से उसे उतार कर ढकौली स्थित सरकारी अस्पताल में लेजाया गया जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया।
पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है। मामले संबंधित जानकारी देते बलटाना पुलिस चौंकी इंचार्ज भिन्दर सिंह ने बताया कि वंशिका सागर निवासी प्रशांत विहार ने आज सुबह  करीब 11 बजे अपने घर में पंखे के साथ फांसी ले कर खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस के पहुँचने से पहले ही मृतका के पति की ओर से उसे अस्पताल में लेजाया गया था परन्तु अस्पताल पहुँचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।
उन्होंने बताया कि मृतका वैश्विक सागर के पति अनुसार वैश्विक दिमाग़ी तौर पर परेशान था और उस का बीते काफ़ी समय से इलाज चल रहा था। उन बताया कि वंशिका सागर मूल रूप से हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है और पुलिस की वे से मामलें की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है। उन्होंने बताया कि फ़िलहाल पुलिस ने मृतक लड़की की लाश को डेराबसी सिवल अस्पताल में रखवा दिया है। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों के आने के बाद ही की कार्यवाही की जायेगी।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
बारिश और आँधी से फसल नुक्सान का जायज़ा लेने बुलाई आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक देर रात तक क्लब चलाने के आरोप में पिटब्रयु ख़िलाफ़ केस दर्ज मोटरसाइकिल सवार युवकों ने डिलीवरी देने जा रहे गैस एजेंसी कर्मियों को लूटा ऑनलाइन शॉपिंग पर ठगी, मंगाया प्रिंटर निकला पत्थर 19,000 की रिश्वत लेता पटवारी और बिचौलिया काबू सड़क पर कूड़ा फेंकने वाले नगर काउंसिल कर्मियों और दो वेस्ट कलेक्टर्स पर जुर्माना पंजाबी सभ्याचार मंच की कार्यकारिणी घोषित 18 अप्रैल को जम्मू एवं कश्मीर के कामगारों की वेतन समेत छुट्टी हादसों को न्योता दे रही हैं रिहायशी मकानों में खुली दुकानों धोखाधड़ी सहित इमीग्रेशन एक्ट अधीन तीन के ख़िलाफ़ मामला दर्ज