ENGLISH HINDI Wednesday, June 26, 2019
Follow us on
पंजाब

विवाहिता ने की ख़ुदकुशी

March 23, 2019 08:47 PM
जीरकपुर, जेएस कलेर  
बलटाना की प्रशांत विहार कालोनी में आज सुबह एक करीब 24 वर्षीय विवाहिता औरत ने पंखो के साथ फांसी लेकर खुदकुशी कर ली। मामलें का पता लगने पर मृतका के पति की ओर से उसे उतार कर ढकौली स्थित सरकारी अस्पताल में लेजाया गया जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया।
पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है। मामले संबंधित जानकारी देते बलटाना पुलिस चौंकी इंचार्ज भिन्दर सिंह ने बताया कि वंशिका सागर निवासी प्रशांत विहार ने आज सुबह  करीब 11 बजे अपने घर में पंखे के साथ फांसी ले कर खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस के पहुँचने से पहले ही मृतका के पति की ओर से उसे अस्पताल में लेजाया गया था परन्तु अस्पताल पहुँचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।
उन्होंने बताया कि मृतका वैश्विक सागर के पति अनुसार वैश्विक दिमाग़ी तौर पर परेशान था और उस का बीते काफ़ी समय से इलाज चल रहा था। उन बताया कि वंशिका सागर मूल रूप से हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है और पुलिस की वे से मामलें की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है। उन्होंने बताया कि फ़िलहाल पुलिस ने मृतक लड़की की लाश को डेराबसी सिवल अस्पताल में रखवा दिया है। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों के आने के बाद ही की कार्यवाही की जायेगी।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
सीआईए ने चोरी के मामले में की जांच रोडवेज़ और पी.आर.टी.सी. की बसों में लगाए जाएंगे व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम महंगी बिजली मुद्दे पर राज्यपाल को मिलेगा 'आप': अरोड़ा अध्यापकों के ऑनलाइन तबादला नीति अब पब्लिक डोमेन में: सिंगला नशाखोरी, ग़ैर-कानूनी तस्करी विरुद्ध 26 को हर जिले में मनाया जायेगा: सिद्धू नाभा जेल हत्या मामले के सभी पक्षों की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ा सीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं अवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लम