ENGLISH HINDI Wednesday, June 26, 2019
Follow us on
पंजाब

मुख्य चुनाव अधिकारी द्वारा चुनाव तहसीलदार मोगा निलंबित

March 24, 2019 08:03 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब डॉ. एस करुणा राजू ने आज ड्यूटी में लापरवाही करने के दोष में चुनाव तहसीलदार मोगा बलविंदर सिंह को निलंबित करने के हुक्म दिए हैं।
जानकारी देते हुए मुख्य चुनाव अधिकारी, पंजाब डॉ. राजू ने बताया कि उनको डिप्टी कमिश्नर मोगा से सूचना मिली थी कि चुनाव तहसीलदार मोगा बलविंदर सिंह चुनाव ड्यूटी को गंभीरता से नहीं निभा रहा है जिस कारण चुनाव आयोग को भेजी जाने वाली रिपोर्टें भी नहीं भेजी जा रहीं और साथ ही बिना किसी आज्ञा के कार्यालय से अनुपस्थित रहता है।
इस पर तुरंत कार्यवाही करते हुए मुख्य चुनाव अधिकारी, पंजाब डॉ. एस करुणा राजू ने चुनाव तहसीलदार मोगा बलविंदर सिंह को निलंबित करने के हुक्म जारी कर दिए हैं।
इसके साथ ही चुनाव तहसीलदार मोगा का अतिरिक्त प्रभार चुनाव तहसीलदार बरनाला को देने के भी हुक्म जारी किये गए हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
सीआईए ने चोरी के मामले में की जांच रोडवेज़ और पी.आर.टी.सी. की बसों में लगाए जाएंगे व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम महंगी बिजली मुद्दे पर राज्यपाल को मिलेगा 'आप': अरोड़ा अध्यापकों के ऑनलाइन तबादला नीति अब पब्लिक डोमेन में: सिंगला नशाखोरी, ग़ैर-कानूनी तस्करी विरुद्ध 26 को हर जिले में मनाया जायेगा: सिद्धू नाभा जेल हत्या मामले के सभी पक्षों की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ा सीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं अवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लम