ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

निजी बस के गहरी खाई में गिरने से एक की मौत

April 04, 2019 05:11 PM

कुल्लू (विजयेन्दर शर्मा)।

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला के शालंग क्षे़त्र में एक निजी बस के गहरी खाई में गिरने की सूचना प्राप्त हुई है।

 
 
मिली जानकारी के अनुसार एक निजी बस जो कि कलंग से कुल्लू आ रही थी एक बड़े हादसे का शिकार हो गई हैं। शुरुआती तौर पर हादसे में एक शख्स की मौत और 36 लोगों के घायल होने के सूचना है। प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा हुआ है और राहत और बचाव कार्य चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, लगघाटी के शालंग में निजी बस खाई में गिरी है। बस में सवार एक शख्स की मौत हुई है, और 36 लोग घायल हुए हैं। घायलों को 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बस कालंग से कुल्लू आ रही थी। फिलहाल, हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
मोदी सरकार बनवाने में नारी शक्ति का रहेगा अहम योगदान: जयराम ठाकुर सिराज के पूर्व कांग्रेस विधायक पंडित शिव लाल का निधन,मुख्यमंत्री ने जताया शोक महेंद्र नाथ सोफत भाजपा में शामिल नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनावःमुख्यमंत्री कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने भाजपा पर एक बार फिर से हमला बोला भाजपा अध्यक्ष जी जीभ काटने की सुपारी: लॉ एंड आर्डर की खुली चुनौती, शिकायत दी बिखरे विपक्ष में दुल्हा बनने के लिए घमासान : जयराम ठाकुर हिमाचल में शेयर दि लोड अभियान लांच राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के विरोध में सडक़ों पर उतरे कांग्रेसी, चुनाव आयोग ने सत्ती को थमाया नोटिस हर्षोल्लास से मनाया गया 72वां हिमाचल दिवस, मलखम्भ रहा राज्यस्तरीय समारोह का मुख्य आकर्षण