ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
डिप्टी कमशिनर आज सुनेंगे रॉयल एंपायर प्रोजैक्ट के पीडितों की शिकायतेंविजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौत
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी न केवल चारों लोकसभा सीटें जीतेगी बल्कि सभी संसदीय क्षेत्रों में जीत का अंतर इस बार ऐतिहासिक होगा:जयराम ठाकुर

April 05, 2019 10:28 PM
मंडी (विजयेन्दर शर्मा)
हिमाचल प्रदेश में  भारतीय जनता पार्टी न केवल चारों  लोकसभा सीटें जीतेगी बल्कि सभी संसदीय क्षेत्रों में जीत का अंतर इस बार ऐतिहासिक होगा क्योंकि प्रदेशवासी एक बार फिर श्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं । ये बात मुख्यमंत्री  जयराम ठाकुर ने जिला मंडी के नाचन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गोहर में भारतीय जनता युवा मोर्चा नाचन मंडल द्वारा आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।
  
  
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में देश पूरी तरह सुरक्षित है और विश्व समुदाय में भी भारत की गिनती एक शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में की जाने लगी है। उन्होंने कहा कि उनके कुशल नेतृत्व में देश ने विगत पांच वर्षों में विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय प्रगति की है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लिए यह बड़े गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी प्रदेश को अपना दूसरा घर मानते हैं और उनका प्रदेश व प्रदेशवासियों के प्रति विशेष स्नेह है। उन्होंने कहा कि आज ही प्रधानमंत्री ने एक निजी न्यूज चैनल को दिए एक साक्षात्कार में हिमाचल प्रदेश विशेष उल्लेख किया है, जो प्रदेश के प्रति उनके लगाव का दर्शाता है।
 
 जय राम ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी श्री रामस्वरूप शर्मा ने 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री वीरभद्र सिंह की गलतफहमी को दूर किया था और इस बार वह पं. सुखराम के अहम को तोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सुखराम ने पौत्र मोह में उचित कदम नहीं उठाया है, लेकिन इस बात का मलाल अवश्य होगा कि उम्र के इस पड़ाव में उन्हें काफी ठेस पहुंचेगी।  श्री रामस्वरूप शर्मा एक सरल स्वभाव के नेता हैं  तथा वे एक कार्यकर्ता की भांति प्रत्येक कार्य को करते हैं।  श्री शर्मा ने बतौर सांसद मंडी संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए सराहनीय भूमिका निभाई  और इस बात से जनता भलीभांति परिचित है। उन्होंने  विश्वास व्यक्त किया कि जनता का समर्थन एवं आशीर्वाद उन्हें अवश्य मिलेगा। 
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने उज्ज्वल भारत के निर्माण के लिए ऐतिहासिक कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में 10 साल तक कांग्रेस पार्टी सत्तासीन थी लेकिन समाचार विकास कार्यों के नहीं बल्कि आरोपों एवं घोटालों के मिलते थे। उसके बाद जब मोदी सरकार बनी तो घोटालों एवं भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा। मोदी सरकार का 5 साल का कार्यकाल उपलब्धियों के साथ सफलतापूर्वक पूरा हुआ है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हर वर्ग के उत्थान के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं। 
जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार ने नाचन क्षेत्र के विकास को गति दी है। ऐसे में अब उन्हें उम्मीद है कि इस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री रामस्वरूप शर्मा को ऐतिहासिक बढ़त मिलेगी। उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए युवा मोर्चा महत्वूपर्ण भूमिका निभा रहा है। इसके मद्देनजर लोकसभा चुनाव में भी युवाशक्ति से काफी उम्मीदें हैं। उन्हांने कहा कि श्री मोदी युवाओं को साथ लेकर चलने वाले नेता हैं। दूसरी ओर कांग्रेस नेता श्री राहुल गांधी हैं, जिन्हें युवा पंसद नहीं करते हैं। 
उन्होंने गोहर की जनता से आग्रह किया कि श्री रामस्वरूप शर्मा को जीताने के लिए पूर्णबहुमत दें, इसका तोहफा उन्हें अवश्य दिया जाएगा।इस अवसर पर मंडी संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी श्री रामस्वरूप शर्मा भी उपस्थित रहे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
कुल्लू के बंजार में दर्दनाक बस हादसे में 44 की मौत कुल्लू जिला जनमंच में आई 83 शिकायतें, 61 का मौके पर निपटारा धीमान सम्भालेंगे नौणी विश्वविद्यालय के कुलपति का पदभार हिमाचल में 11 एचएएस अफसर इधर से उधर, विशाल शर्मा को आरटीओ कांगड़ा लगाया कुल्लू की नई डीसी डा. ऋचा वर्मा ने संभाला कार्यभार सामान्य कामगार भी हर माह ले सकते हैं 3000 रुपये पैंशन शिक्षा, स्वास्थ्य व संस्कार ही बनाते हैं व्यक्ति को संपूर्ण: राज्यपाल 13 जून से होगी नगर निगम शिमला की कार्य की जांच 31 जुलाई तक मछली पकड़ने पर पूर्ण प्रतिबंध: मत्स्य पालन मंत्री हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट में दो नए न्यायाधीशों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई