ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
पंजाब

5वी मंजिल से गिरने से महिला की मौत

April 14, 2019 08:02 PM
जीरकपुर, जे एस कलेर:
जीरकपुर थाना क्षेत्र के वीआईपी रोड़ पर स्थित साउथ सिटी सोसाइटी की एक बहुमंजिला इमारत की 5 वी मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी से गिरने से आज एक विवाहिता औरत की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने बताया साउथ सिटी निवासी शालिनी शर्मा 35 पत्नी रोचक शर्मा यहां टावर नंबर 3 फ्लैट की 5वी मंजिल पर नंबर 510 में अपने दो बच्चों व पति के साथ रहती थी। शालीनी शर्मा जो इस समय बच्चे छोटे होने कारण ग्रहणी थी जो बीडीएस थी और बच्चों से पहले दांतो की डॉक्टर थी लेकिन बच्चे छोटे होने कारण व नोकरी छोड़ बच्चे और घर संभाल रही थी।
शालिनी के पति एचडीएफसी बैंक गोविंदगढ़ में उच्च पद पर कार्यरत हैं। आज शालिनी शर्मा पांचवी मंजिल स्थित अपने फ्लैट की बालकोनी में स्टूल लगा साफ सफाई कर रही थी इस दौरान उसने दिवाली के समय लगाई गई लाइट्स को उतारने की कोशिश की और असन्तुलित होकर पहली मंजिल के ग्रीन स्पेस एरिया में गिर गई।
गिरने पर उसका सिर पहली मंजिल पर ग्रिल के रूप में लगाए गए पाइप व गमलों पर लगा। जिसके बाद पड़ोसियों ने उसके पति रोचक शर्मा को घटना की जानकारी दी जो पड़ोसियों के सहयोग से उसे 15 मिनट में वीआईपी रोड़ पर स्थित निजी हॉस्पिटल में उपचार ले गए। वहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शालिनी शर्मा के भाई व पती ने किसी भी तरह की कार्रवाई करने से इनकार करते हुए शालिनी का शाम को बिशनपुरा शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया। इस घटना के बाद साउथ सिटी में शोक का माहोल है। लोगों का कहना है कि शालिनी बहुत ही मिलनसार व सामाजिक महिला थी।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ा सीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं अवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लम जीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौत हाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता 6 किलो भुक्की पोस्त सहित एक गिरफ्तार जीरकपुर में ट्रक ने 15 गाड़ियां ठोकीं, लगा लंबा जाम विजीलैंस के छापे के बाद कई कॉलोनाइजरों के दफ्तरों में छाया सन्नाटा ढकोली में एक ही रात में आठ दुकानों के ताले चटका लाखों का माल उड़ाया, दुकानदारों में भारी रोष