ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
पंजाब

5वी मंजिल से गिरने से महिला की मौत

April 14, 2019 08:02 PM
जीरकपुर, जे एस कलेर:
जीरकपुर थाना क्षेत्र के वीआईपी रोड़ पर स्थित साउथ सिटी सोसाइटी की एक बहुमंजिला इमारत की 5 वी मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी से गिरने से आज एक विवाहिता औरत की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने बताया साउथ सिटी निवासी शालिनी शर्मा 35 पत्नी रोचक शर्मा यहां टावर नंबर 3 फ्लैट की 5वी मंजिल पर नंबर 510 में अपने दो बच्चों व पति के साथ रहती थी। शालीनी शर्मा जो इस समय बच्चे छोटे होने कारण ग्रहणी थी जो बीडीएस थी और बच्चों से पहले दांतो की डॉक्टर थी लेकिन बच्चे छोटे होने कारण व नोकरी छोड़ बच्चे और घर संभाल रही थी।
शालिनी के पति एचडीएफसी बैंक गोविंदगढ़ में उच्च पद पर कार्यरत हैं। आज शालिनी शर्मा पांचवी मंजिल स्थित अपने फ्लैट की बालकोनी में स्टूल लगा साफ सफाई कर रही थी इस दौरान उसने दिवाली के समय लगाई गई लाइट्स को उतारने की कोशिश की और असन्तुलित होकर पहली मंजिल के ग्रीन स्पेस एरिया में गिर गई।
गिरने पर उसका सिर पहली मंजिल पर ग्रिल के रूप में लगाए गए पाइप व गमलों पर लगा। जिसके बाद पड़ोसियों ने उसके पति रोचक शर्मा को घटना की जानकारी दी जो पड़ोसियों के सहयोग से उसे 15 मिनट में वीआईपी रोड़ पर स्थित निजी हॉस्पिटल में उपचार ले गए। वहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शालिनी शर्मा के भाई व पती ने किसी भी तरह की कार्रवाई करने से इनकार करते हुए शालिनी का शाम को बिशनपुरा शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया। इस घटना के बाद साउथ सिटी में शोक का माहोल है। लोगों का कहना है कि शालिनी बहुत ही मिलनसार व सामाजिक महिला थी।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
शताबगड़ में देह शामलात ज़मीन को लेकर हुआ विवाद, दलित परिवारों ने पुलिस पर धक्केशाही करने का लगाया आरोप दुकान को आग लगने से कारण लाखों का नुकसान देर रात तक क्लब चलाने पर हूप हाइवे मालिक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज एन.के.शर्मा के गढ़ में ढिल्लों का तूफानी प्रचार, कई जगह की नुक्कड़ सभाएं अगर दुबारा चुनकर संसद पहुचा तो डेराबसी विधानसभा का पहल के आधार पर होगा योजनावद्ध विकास -डा. धर्मवीर गांधी सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा की 39वीं पुण्य तिथि पर स्थापित किया गया सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा सर्वहितकारी विद्या मंदिर लोकतांत्रिक गठजोड के उम्मीदवार डा. गांधी ने ज़ीरकपुर में खोला चुनाव दफ़्तर जीरकपुर के 80 परिवारों ने एक साथ थामा भाजपा का दामन पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफा