ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
पंजाब

पहले पेट्रोल भरवाया िफर कर्मचारी पर किया हमला, पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप

April 15, 2019 10:47 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

जीरकपुर पटियाला रोड़ पर गांव रामपुरा में स्थित एक पैट्रोल पंप पर 12 अप्रैल को सुबह 4 चार बजे एक अज्ञात युवक ने तेल डलवाने के बाद पंप कर्मचारी पर हमला कर गंभीर घायल कर दिया।

  
  
  
घटना की जानकारी देते हुए शंकर कुमार उम्र 20 पुत्र वजिन्दर वासी कर्नल फार्म रामपुरा ने बताया कि उनका लड़का टीएम. ऑटो सर्विस स्टेशन नामक पंप पर कार्यरत है। उन्होंने बताया कि 12 अप्रैल को सुबह 4 बजे एक अज्ञात अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल नंबर सीएच 01 ए.डी. 0635 पर सवार होकर तेल डलवाने आया। उस समय शंकर कुमार ड्यूटी पर था. अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने उससे 75 रुपए का तेल डलवाया और पैसे देने को लेकर टालमटोल करने लगा। कुछ देर बाद उस व्यक्ति ने लूट के इरादे शंकर की आँख में कुछ मार दिया जिससे वह गंभीर घायल हो गया जिसे आनन फानन में उसे तुरंत पीजीआई भर्ती करवाया गया।
उन्होंने बताया कि पैट्रोल पंप के अन्य कारिंदों ने उस अज्ञात मोटरसाइकिल को पकड़ कर उसी दिन पुलिस के हवाले कर दिया था। लेकिन गांव वालों द्वारा थाने में लिखकर दिया गया कि वह अगले दिन आरोपी को पेश कर देंगे लेकिन अभी तक पेश नहीं किया गया। शंकर के पिता वजिन्दर का आरोप है पुलिस मामलें में कोई कार्रवाई नहीं कर रही। पीजीआई के डॉक्टरों ने बताया कि चोट लगने से शंकर की आँख खराब हो गई है। शंकर का अभी भी पीजीआई में इलाज चल रहा है। इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे मामलें की जांच कर रहे है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
शताबगड़ में देह शामलात ज़मीन को लेकर हुआ विवाद, दलित परिवारों ने पुलिस पर धक्केशाही करने का लगाया आरोप दुकान को आग लगने से कारण लाखों का नुकसान देर रात तक क्लब चलाने पर हूप हाइवे मालिक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज एन.के.शर्मा के गढ़ में ढिल्लों का तूफानी प्रचार, कई जगह की नुक्कड़ सभाएं अगर दुबारा चुनकर संसद पहुचा तो डेराबसी विधानसभा का पहल के आधार पर होगा योजनावद्ध विकास -डा. धर्मवीर गांधी सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा की 39वीं पुण्य तिथि पर स्थापित किया गया सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा सर्वहितकारी विद्या मंदिर लोकतांत्रिक गठजोड के उम्मीदवार डा. गांधी ने ज़ीरकपुर में खोला चुनाव दफ़्तर जीरकपुर के 80 परिवारों ने एक साथ थामा भाजपा का दामन पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफा