ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
पंजाब

पहले पेट्रोल भरवाया िफर कर्मचारी पर किया हमला, पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप

April 15, 2019 10:47 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

जीरकपुर पटियाला रोड़ पर गांव रामपुरा में स्थित एक पैट्रोल पंप पर 12 अप्रैल को सुबह 4 चार बजे एक अज्ञात युवक ने तेल डलवाने के बाद पंप कर्मचारी पर हमला कर गंभीर घायल कर दिया।

  
  
  
घटना की जानकारी देते हुए शंकर कुमार उम्र 20 पुत्र वजिन्दर वासी कर्नल फार्म रामपुरा ने बताया कि उनका लड़का टीएम. ऑटो सर्विस स्टेशन नामक पंप पर कार्यरत है। उन्होंने बताया कि 12 अप्रैल को सुबह 4 बजे एक अज्ञात अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल नंबर सीएच 01 ए.डी. 0635 पर सवार होकर तेल डलवाने आया। उस समय शंकर कुमार ड्यूटी पर था. अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने उससे 75 रुपए का तेल डलवाया और पैसे देने को लेकर टालमटोल करने लगा। कुछ देर बाद उस व्यक्ति ने लूट के इरादे शंकर की आँख में कुछ मार दिया जिससे वह गंभीर घायल हो गया जिसे आनन फानन में उसे तुरंत पीजीआई भर्ती करवाया गया।
उन्होंने बताया कि पैट्रोल पंप के अन्य कारिंदों ने उस अज्ञात मोटरसाइकिल को पकड़ कर उसी दिन पुलिस के हवाले कर दिया था। लेकिन गांव वालों द्वारा थाने में लिखकर दिया गया कि वह अगले दिन आरोपी को पेश कर देंगे लेकिन अभी तक पेश नहीं किया गया। शंकर के पिता वजिन्दर का आरोप है पुलिस मामलें में कोई कार्रवाई नहीं कर रही। पीजीआई के डॉक्टरों ने बताया कि चोट लगने से शंकर की आँख खराब हो गई है। शंकर का अभी भी पीजीआई में इलाज चल रहा है। इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे मामलें की जांच कर रहे है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ा सीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं अवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लम जीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौत हाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता 6 किलो भुक्की पोस्त सहित एक गिरफ्तार जीरकपुर में ट्रक ने 15 गाड़ियां ठोकीं, लगा लंबा जाम विजीलैंस के छापे के बाद कई कॉलोनाइजरों के दफ्तरों में छाया सन्नाटा ढकोली में एक ही रात में आठ दुकानों के ताले चटका लाखों का माल उड़ाया, दुकानदारों में भारी रोष