ENGLISH HINDI Sunday, May 26, 2019
Follow us on
पंजाब

लोकतांत्रिक गठजोड के उम्मीदवार डा. गांधी ने ज़ीरकपुर में खोला चुनाव दफ़्तर

April 20, 2019 09:52 PM
जीरकपुर, जेएस कलेर
पंजाब लोकतांत्रिक गठजोड के लोकसभा हलका पटियाला से उम्मीदवार डा. धर्मवीर गांधी ने आज ज़ीरकपुर में चुनाव दफ़्तर का उद्घाटन किया। उन्होंने नजदीकी दर्जनों गाँवों में जन सभायें करके वोटों भी माँगीं। डा. गांधी ने ज़ीरकपुर पटियाला रोड पर चुनाव दफ्तर का उद्घाटन करने बाद में शहर में ख़ुद चुनाव प्रचार किया।

डा. गांधी ने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर पंजाब के नौजवानों का हर घर नौकरी मुहिम के अंतर्गत कार्ड बनाने वाले कैप्टन अमरिन्दर ने कालेज प्लेसमेंट जो कि पहले भी विद्यार्थियों के लिए मौजूद था, करवा कर कौन सा नया आयाम हासिल किया है। एक दैनिक वेतन भोगी से भी कम तनख़्वाह पर पढ़े लिखे युवाओं की प्लेसमेंट करवा कर कैप्टन अमरिन्दर ने उनके साथ एक भद्दा मज़ाक किया है।

  
उन्होंने संबोधन करते कहा कि वह कुर्सी का सुख भोगणे के लिए नहीं बल्कि राजनीति में बदलाव के लिए चुनाव मैदान में आए हैं। अकालियों और कांग्रेसियों की ओर से लुटे गए पंजाब की चौकीदारी के लिए युवाओं को राजनीति की समझ होना ज़रूरी है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह उनको एक एक वोट और चुनाव प्रचार करने के लिए अपनी कमाई में से एक एक रुपया भी दें। उन्होंने  झोली में रुपया डालने  वाले लोगों को विश्वास दिलाया है कि उनकी ओर से दिए एक एक पैसे का उनको हिसाब दिया जायेगा।
डा. गांधी ने कहा कि मोदी से सिख ले उनकी चुनाव मुहिम को चलाने वाले प्रशांत किशोर के कहे पर कुर्सी की लालसा में गुटका साहब की कसम खा कर पंजाब के भोले लोगों को वरगलाउण वाले कैप्टन अमरिन्दर सिंह के किये वायदों को नशेबाज़ रूप की लोग रास्ता तक रहे हैं और अपने आप को ठे हुआ महसूस कर रहे हैं।
डा. गांधी ने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर पंजाब के नौजवानों का हर घर नौकरी मुहिम के अंतर्गत कार्ड बनाने वाले कैप्टन अमरिन्दर ने कालेज प्लेसमेंट जो कि पहले भी विद्यार्थियों के लिए मौजूद था, करवा कर कौन सा नया आयाम हासिल किया है। एक दैनिक वेतन भोगी से भी कम तनख़्वाह पर पढ़े लिखे युवाओं की प्लेसमेंट करवा कर कैप्टन अमरिन्दर ने उनके साथ एक भद्दा मज़ाक किया है। डा. गांधी ने कहा कि 19 मई को पंजाब के युवक इस बार कांग्रेस सरकार की वायदा खिलाफी के ख़िलाफ़ एक मत हो कर पंजाब लोकतांत्रिक गठजोड को कामयाब बनाऐंगे। 
इस मौके उनके साथ बलदेव सिंह महरा प्रदेश सचिव बीएसपी, साहब सिंह लोकसभा इंचार्च बसपा, अवतार सिंह हरपालपुर पंजाब एकता पार्टी, सुन्नी बराड़ लोग इन्साफ पार्टी, नया पंजाब पार्टी से गुरप्रीत कौर गिल, सतनाम दाऊं, सुमित सिंह, कामरेड बलविन्दर सिंह जढ़ोत सी.पी.आई ज़िला प्रधान, गुरनाम सिंह महरा, बखसीस चौहान, एडवोकेट तेजिन्दर सिद्धू, एडवोकेट अमरदीप कौर, दिलप्रीत गिल आदि उपस्थित थे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें