ENGLISH HINDI Sunday, September 22, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

किरण खेर के समर्थन में उतरी मजदूर सेना

May 12, 2019 05:37 PM
चंडीगढ़: फेस2न्यूज:
स्व. जय राम जोशी द्वारा वर्ष 1994 में स्थापित ‘मजदूर सेना’ ने भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ से प्रत्याशी किरण खेर को विजयी बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। मजदूर सेना के हजारों कार्यकर्ताओं ने आज चेयरमैन सौरभ जोशी की अगुवाई में एक समर्थन पत्र सेक्टर 33 स्थित कमलम में किरण खेर को सौंपा तथा उनको भरोसा दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में बनने वाली सरकार में किरण खेर को सांसद बनाकर दम लेगी।
इस अवसर पर चंडीगढ़ भाजपा कार्यालय में चंडीगढ़ प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन, संगठन महामंत्री दिनेश कुमार व अजय जामवाल भी मौजूद थे।
 मजदूर सेना के अध्यक्ष मेघराज वर्मा ने बताया कि हमें यह बताने का गौरव हासिल करते हैं कि स्व. जय राम जोशी जी की प्रेरणा के चलते वर्ष 1994 में मजदूर सेना का गठन हुआ था। अब हमारे युवा चेयरमैन सौरभ जोशी की अगुवाई में यह सेना अलग -अलग कालोनियों में बिजली-पानी जैसी सहुलतों का समाधान करवाने के लिए प्रयास करती रहती है, इसके अलावा नशा मुक्ति अभियान भी चलाया जा रहा है। यह पिछले 25 वर्षों से गरीब मजदूरों के हित्तों की रक्षा के लिए यत्नशील है इसके साथ 15 हजार गरीब परिवार जुड़ चुके हैं।
इस अवसर सौरभ जोशी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम अपने आपको सौभागयशील मानते हैं कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की पांच साल की कार्यशैली तथा किरण खेर द्वारा चंडीगढ़ लोकसभा क्षेत्र के लिए करवाए गए बेमिसाल कार्यों को देखते हुए लोकसभा 2019 में हम किरण खेर जी को विजेता बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि मजदूर सेना पूर्ण रूप में एकजुट होकर किरण खेर की जीत को सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 
इस अवसर पर किरण खेर ने मजदूर सेना को भरोसा दिलाया कि मजदूर सेना द्वारा जनहित्त में की जा रही सेवाओं के लिए हरसंभव मदद की जाएगी। 
इस अवसर पर अन्यों के अलावा संस्था के सीनियर उपाध्यक्ष कलीराम, किशन चंद मंडियाल, परशूराम, ओम प्रकाश शर्मा, महासचिव जोरावर सिंह, मदन मंडल, राम शुक्ला, उपाध्यक्ष बरसावन चौधरी, राम सुंदर, रजनीश कुमार भारद्वाज तथा अशोक कुमार, संयुक्त सचिव सुरजीत सिंह फौजी, महासरय चौहान, हंसराज, संतोष कुमार, प्रैस सचिव जगरोशन, बृजपाल सूद व सोमनाथ, कार्यालय सचिव चरण सिंह, रमेश यादव, उदयराज सिंह, कार्यकारिणी सदस्य संदीप कुमार, मो. मोयूनो दीन, अमरजीत सिंह, लाल सिंह, निर्मल कांगड़ा, मनोज कुमार मिश्रा, बिक्रम राणा, कुलदीप, सुखविंदर सिंह, राज नारायण पांडे विशेष तौर पर मौजूद थे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
उभरते लेखक प्रमोट करने के लिए लिटरेचर फेस्टिवल 27 को कसौली रिसोर्ट में भागवत कथा सुनने रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया(अ) के सचिव हरिकृष्ण हैरी आपातकाल में 100 की जगह मिलाए 112 इंटीग्रेटेड होगा आपातकाल सिस्टम राजविन्द्र सिंह गुड्डू बने रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान सांसद किरण खेर ने एडवाइजर-चंडीगढ प्रशासन को लिखा पत्र ऑटो वर्कर्स यूनियन ने मनाई विश्वकर्मा जयंती कहो प्लास्टिक को न जागरूकता शिविर भगवान वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजक कमेटी के चेयरमैन बने गुरचरण सिंह: निकाली जाएगी भव्य रथ यात्रा ट्राईसिटी वेटर एसोसिएशन ने किया पौधरोपण लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने की"कहो प्लास्टिक को ना" मुहिम की शुरुआत