ENGLISH HINDI Monday, June 17, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पंजाब

छत से गिरने कारण मज़दूर की मौत

May 25, 2019 08:52 PM

ज़ीरकपुर, जे एस कलेर:
ज़ीरकपुर क्षेत्र के गाँव अड्डा झुंगियां में एक 22 वर्षीय प्रवासी मज़दूर मकान की छत से गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी अनुसार गाँव अड्डा झुंगियां में शुक्रवार रात और शनिवार सुबह के समय दौरान यह हादसा घटा है।
पुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता इन्दरिश मिया पुत्र अलिमन मिया निवासी लच्छमीपुर ज़िला पश्चिमी चम्पारन, बिहार जो अभी पंचकुला में रह रहा है, ने बताया कि उसके 3 लड़के और 2 लड़कियाँ हैं। उसका 22 वर्षीय छोटा लड़का मोसायब मिया जो कि गाँव अड्डा झुंगियां में सुरिन्दर सिंह के मकान में किराये पर रहता था और लेबर का काम करता था कि छत से गिरने कारण मौत होने की ठेकेदार रंभू गोडू जिसके पास वह काम करता था, ने सूचना दी। ठेकेदार की ओर से उसे बताया गया कि शुक्रवार -शनिवार की रात को मोसायब मिआ छत पर सोया पड़ा था जो पेशाब करने के लिए छत से नीचे आ रही था अचानक उसका पैर स्लिप हो गया और वह छत से नीचे गिर पड़ा। छत से गिरने कारण मोसायब मिया के सिर और शरीर पर गंभीर चोटों लगने कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक मोसायब मिया के पिता इन्दरिश मिया ने पुलिस को दिए इस बयान में कहा कि उन अड्डा झुग्गियाँ गाँव में आस पड़ोस में पता किया और अपने तौर पर पड़ताल की जिसमें यह पता चला कि मृतक की मौत हादसे कारण हुई है। पुलिस नें मोसायब मिआ के पिता इन्दरिश मिया के बयान पर धारा 174 के अंतर्गत कार्यवाही कर मृतक का शव परिजनों हवाले कर दिया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
ओएलएक्स पर लगातार हो रहीं है ठगी की वारदातें, फ्रिज की खरीद के नाम पर बैंक खाते से निकाले 48 हजार 4000 किलो प्लास्टिक के लिफ़ाफ़े किये ज़ब्त खाना-जंगी में बे-वजह 'झटके' झेल रहे हैं लोग: चीमा स्कूलों परिसर में वर्दियां और किताबों की बिक्री पर रोक कला व साहित्य प्रेमियों को श्री गुरु नानक देव जी के 550वें गुरूपर्व समारोहों में शामिल होने का न्यौता नगर कांउसिल ज़ीरकपुर का 81 करोड़ 42 लाख रु. का वार्षिक बजट पास पंजाब विधानसभा की विभिन्न कमेटियाँ गठित, नोटिफिकेशन जारी पॉवर कारपोरेशन द्वारा क्षेत्रीय दफ़्तरों में कंट्रोल रूम स्थापित मक्की उत्पादक किसानों की आर्थिक लूट बंद करें: चीमा खुले बोरवैल्लज़ की जानकारी देने पर दिया जायेगा ईनाम