ENGLISH HINDI Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
पंजाब

छत से गिरने कारण मज़दूर की मौत

May 25, 2019 08:52 PM

ज़ीरकपुर, जे एस कलेर:
ज़ीरकपुर क्षेत्र के गाँव अड्डा झुंगियां में एक 22 वर्षीय प्रवासी मज़दूर मकान की छत से गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी अनुसार गाँव अड्डा झुंगियां में शुक्रवार रात और शनिवार सुबह के समय दौरान यह हादसा घटा है।
पुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता इन्दरिश मिया पुत्र अलिमन मिया निवासी लच्छमीपुर ज़िला पश्चिमी चम्पारन, बिहार जो अभी पंचकुला में रह रहा है, ने बताया कि उसके 3 लड़के और 2 लड़कियाँ हैं। उसका 22 वर्षीय छोटा लड़का मोसायब मिया जो कि गाँव अड्डा झुंगियां में सुरिन्दर सिंह के मकान में किराये पर रहता था और लेबर का काम करता था कि छत से गिरने कारण मौत होने की ठेकेदार रंभू गोडू जिसके पास वह काम करता था, ने सूचना दी। ठेकेदार की ओर से उसे बताया गया कि शुक्रवार -शनिवार की रात को मोसायब मिआ छत पर सोया पड़ा था जो पेशाब करने के लिए छत से नीचे आ रही था अचानक उसका पैर स्लिप हो गया और वह छत से नीचे गिर पड़ा। छत से गिरने कारण मोसायब मिया के सिर और शरीर पर गंभीर चोटों लगने कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक मोसायब मिया के पिता इन्दरिश मिया ने पुलिस को दिए इस बयान में कहा कि उन अड्डा झुग्गियाँ गाँव में आस पड़ोस में पता किया और अपने तौर पर पड़ताल की जिसमें यह पता चला कि मृतक की मौत हादसे कारण हुई है। पुलिस नें मोसायब मिआ के पिता इन्दरिश मिया के बयान पर धारा 174 के अंतर्गत कार्यवाही कर मृतक का शव परिजनों हवाले कर दिया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
विधायक, डीसी व एसएसपी ने निहालेवाला में लोगों को बचाने के लिए संभाला मोर्चा सड़कों पर बने गड्ढे कर रहे हैं हादसो का इंतजार जीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सान ई फाइलिंग कभी भी कहीं भी, ई-रिटर्न भरने के दिए टिप्स डेराबस्सी के सभी एटीएम पड़े हैं काफी समय से बंद 20 घंटों की बारिश से खुल जाती है 20 वर्षों के विकास की पोल: मान लौंगोवाल शहीदी दिवस के अवसर पर 20 अगस्त को जि़ला बरनाला और संगरूर में छुट्टी का ऐलान पंजाब का राष्ट्रीय खेल सम्मान में वर्चस्व नकली कीटनाशक, खाद बेचने वाले डीलर्ज के खि़लाफ़ बड़ी कार्रवाई बलटाना के लोगों ने हरमिलाप नगर-रायपुर कलां रेलवे क्रॉसिंग पर अंडरपास बनवाने में हो रही देरी को लेकर चंडीगढ़ प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन