ENGLISH HINDI Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

अग्निकांड में मारे गए 20 मासूमों की याद में चण्डीगढ़ में शोकसभा आयोजित

May 28, 2019 08:48 PM

चण्डीगढ़: सूरत को कोचिंग संस्था में लगी भीषण आग की चपेट में आकर मारे गए 20 मासूमों की याद में चंडीगढ़ में आज शोकसभा आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। गाँव मौलीजागरां में शहीद भगत सिंह यूथ क्लब द्वारा आयोजित शोकसभा में सामाजिक कार्यकर्ताओं बलकार सिंह विक्टर, विनायक बंगिया, सुनील यादव आदि ने शोक जताते हुए नम आँखों से श्रद्धांजलि अर्पित की। 

क्लब के प्रधान बलकार सिंह विक्टर ने कहा कि सूरत के कोचिंग संस्थान में लगी भीषण आग व उसमें जल कर मरे 20 बच्चों की घटना ने सब को अंदर से झकझोर दिया है। उन्होंने चण्डीगढ़ शहर में सरकार द्वारा कोचिंग संस्थान चलाने के लिए जो निर्धारित मानक होने चाहिए वो शहर के अधिकांश कोचिंग संस्थान पूरे नहीं करते है। उन्होंने इन संस्थानों की जांच कर कमियां दूर करने की मांग प्रशासन से की है। इस मौके पर बलवीर सिंह, विशाल राणा, हरदीप सिंह, दलेर बराड़, रोशन, सूरज, मनीष, प्रिस, हन्नी, विक्की आदि ने भी शोक सभा में भाग लिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
सेक्टर 18 की चर्च में लगाया गया जांच शिविर एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी और डेकसा जांच शिविर भाजपा के स्तम्भ जेटली के निधन से पार्टी को गहरा धक्का: टंडन चंडीगढ़ को बाल श्रम मुक्त बनाना है: सहगल स्मार्ट ग्राहक बनें, कैरी बैग की कीमत वसूलने वाले स्टोर्स का करें बहिष्कार गांव दड़ुआ में गीले व सूखे कचरे को अलग करने की योजना शुरू कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताई एनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च किया डॉ. रमेश कुमार सेन हिमाचल गौरव अवार्ड से सम्मानित