ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
महंगी बिजली मुद्दे पर राज्यपाल को मिलेगा 'आप': अरोड़ाअध्यापकों के ऑनलाइन तबादला नीति अब पब्लिक डोमेन में: सिंगलानहीं रहे स्वतंत्रता सेनानी सुशील रतन, बुधवार को होगा अंतिम संस्कारअपने हृदय सम्राट, पुण्यात्मा, समाज सुधारक स्व: सीताराम जी बागला की पुण्यतिथि पर नतमस्तक हुए क्षेत्रवासीनशाखोरी, ग़ैर-कानूनी तस्करी विरुद्ध 26 को हर जिले में मनाया जायेगा: सिद्धू12 एचसीएस अधिकारियों के स्थानान्तरण एवं नियुक्ति आदेश जारीजल के समुचित उपयोग से भारत भविष्य की प्राकृतिक आपदाओं से सुरक्षित रह सकता है: शेखावत नाभा जेल हत्या मामले के सभी पक्षों की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन
पंजाब

सिंडिकेट बैंक की ओर से "सिंड निवास इकसपो 2019" का आयोजन

June 09, 2019 05:27 PM

ज़ीरकपुर, जीएस कलेर

सिंडीकेट बैंक चंडीगढ़ के क्षेत्रीय दफ़्तर की ओर से ज़ीरकपुर के एक नामी होटल में "सिंड निवास इकसपो 2019" आयोजित किया गया जिस में ट्राईसिटी की प्रोपर्टी कारोबार की नामी कंपनियाँ नें हिस्सा लिया।

इस कार्यक्रम का सिंडिकेट बैंक दिल्ली के डिप्टी ज़ोनल मैनेजर बी.एल.मोहंती, चंडीगढ़ शाखा के रीजनल मैनेजर शंकर लाल नें रिबन काट कर उद्घाटन किया। इस मौके सिंडिकेट बैंक के ज़ोनल मैनेजर सुरेश कुमार भी विशेष तौर पर मौजूद रहे।

  इस कार्यक्रम में क्षेत्र में प्रोपर्टी कारोबार की नामी कंपनियाँ जी.बी.पी, रॉयल अस्टेट, एस.बी.पी, मेट्रो टाऊन, तक्ष, गुरसन और विजन इंडिया के नुमायंदों नें भाग लिया। इस मौके बी.एल.मोहंती नें प्रोपर्टी कारोबार को प्रफुल्लित करने के लिए उक्त कंपनियों और उनके ग्राहकों को सिंडिकेट बैंक की ओर से प्रापरटी खरीदने के लिए "सिंड निवास योजना" के अंतर्गत दिए जा रहे लोन्स व अन्य स्कीमों बारे विस्तार के साथ जानकारी दी।

इस मौके बैंक के आधिकारियों की ओर से इन प्रोजेक्टों में निवेश करने वाले ग्राहकों के मौके पर ही लोन पास किये गए। आखिर में शंकर लाल नें पहुँचे सभी बिल्डरों और ग्राहकों का धन्यवाद किया। इस मौके के एम भाटिया, संजीव मेहता, अमरजीत सिंह, प्रवीण चोपड़ा और सिंडिकेट बैंक के अन्य क्षेत्रीय और ज़ोनल अधिकारी मौजूद रहे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
महंगी बिजली मुद्दे पर राज्यपाल को मिलेगा 'आप': अरोड़ा अध्यापकों के ऑनलाइन तबादला नीति अब पब्लिक डोमेन में: सिंगला नशाखोरी, ग़ैर-कानूनी तस्करी विरुद्ध 26 को हर जिले में मनाया जायेगा: सिद्धू नाभा जेल हत्या मामले के सभी पक्षों की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ा सीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं अवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लम जीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौत हाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता