ENGLISH HINDI Wednesday, September 18, 2019
Follow us on
 
पंजाब

सिंडिकेट बैंक की ओर से "सिंड निवास इकसपो 2019" का आयोजन

June 09, 2019 05:27 PM

ज़ीरकपुर, जीएस कलेर

सिंडीकेट बैंक चंडीगढ़ के क्षेत्रीय दफ़्तर की ओर से ज़ीरकपुर के एक नामी होटल में "सिंड निवास इकसपो 2019" आयोजित किया गया जिस में ट्राईसिटी की प्रोपर्टी कारोबार की नामी कंपनियाँ नें हिस्सा लिया।

इस कार्यक्रम का सिंडिकेट बैंक दिल्ली के डिप्टी ज़ोनल मैनेजर बी.एल.मोहंती, चंडीगढ़ शाखा के रीजनल मैनेजर शंकर लाल नें रिबन काट कर उद्घाटन किया। इस मौके सिंडिकेट बैंक के ज़ोनल मैनेजर सुरेश कुमार भी विशेष तौर पर मौजूद रहे।

  इस कार्यक्रम में क्षेत्र में प्रोपर्टी कारोबार की नामी कंपनियाँ जी.बी.पी, रॉयल अस्टेट, एस.बी.पी, मेट्रो टाऊन, तक्ष, गुरसन और विजन इंडिया के नुमायंदों नें भाग लिया। इस मौके बी.एल.मोहंती नें प्रोपर्टी कारोबार को प्रफुल्लित करने के लिए उक्त कंपनियों और उनके ग्राहकों को सिंडिकेट बैंक की ओर से प्रापरटी खरीदने के लिए "सिंड निवास योजना" के अंतर्गत दिए जा रहे लोन्स व अन्य स्कीमों बारे विस्तार के साथ जानकारी दी।

इस मौके बैंक के आधिकारियों की ओर से इन प्रोजेक्टों में निवेश करने वाले ग्राहकों के मौके पर ही लोन पास किये गए। आखिर में शंकर लाल नें पहुँचे सभी बिल्डरों और ग्राहकों का धन्यवाद किया। इस मौके के एम भाटिया, संजीव मेहता, अमरजीत सिंह, प्रवीण चोपड़ा और सिंडिकेट बैंक के अन्य क्षेत्रीय और ज़ोनल अधिकारी मौजूद रहे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
शैलर इंडस्ट्री को तबाह कर देगी नई कस्टम मिलिंग नीति: चीमा लग्जरी गाडिय़ां चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 आरोपी गिरफ्तार प्लास्टिक बैन के तहत डेराबस्सी में छापेमारी ज़ीरकपुर भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया आयोग द्वारा ख़ीवा दियालूवाला मामले में एसएसपी मानसा से रिपोर्ट तलब पंजाब रोडवेज़ का जी.एम और सब इंस्पेक्टर रिश्वत केस में गिरफ़्तार बकाया वजीफों ने लाखों विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार की ओर धकेला: मान चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी में इकट्ठा हुआ सामान बांट रहे तीन में से 2 गिरफ्तार 370 हटाने का विरोध करने वालों के आगे अड़ गए शिव सैनिक नेत्र व दंत चैकअप शिविर में 300 से ज्यादा रोगियो की जांच