ENGLISH HINDI Tuesday, August 20, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताईएनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोरस्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च कियाजीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सानई फाइलिंग कभी भी कहीं भी, ई-रिटर्न भरने के दिए टिप्ससाइबर अपराध और कानूनी जागरूकता पर 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरूडेराबस्सी के सभी एटीएम पड़े हैं काफी समय से बंद
धर्म

जैन मंदिर के तीन दिवसीय प्रोग्राम में दूसरे दिन शोभा यात्रा तथा संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन

June 09, 2019 09:21 PM

फिरोजपुर (मनीष बावा)

  श्री दिगंबर जैन पंचायती मंदिर द्वारा तीन दिवसीय कार्यक्रम के दूसरे दिन भगवान की प्रतिमाओं के साथ शोभायात्रा निकाली गई , जिसमें हजारों की संख्या में महिलाओं पुरुषों व बच्चों ने हिस्सा लिया । प्रधान प्रवीन जैन ने बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर इंद्र दरबार सजाया गया, जिसमें 100 धर्म इंद्र के दरबार में कुबेर इंद्र के द्वारा रत्नों की वर्षा की गई। भक्ति में झूमते नाचते हुए इंद्र ने 100 धर्म इंद्र के आगे अपनी जिज्ञासाओं का समाधान पूछा । वही युवतियों द्वारा भजनों पर नृत्य करके सभी का समा बांधा और भक्ति की।

कार्यक्रम में विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने विशेष रूप से हिस्सा लिया जबकि उनके साथ संजय गुप्ता, अजय जोशी, नवीन मित्तल, सत्य मित्तल और ऋषि शर्मा भी उपस्थित थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और धर्म ख़बरें