ENGLISH HINDI Tuesday, January 21, 2020
Follow us on
 
धर्म

जैन मंदिर के तीन दिवसीय प्रोग्राम में दूसरे दिन शोभा यात्रा तथा संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन

June 09, 2019 09:21 PM

फिरोजपुर (मनीष बावा)

  श्री दिगंबर जैन पंचायती मंदिर द्वारा तीन दिवसीय कार्यक्रम के दूसरे दिन भगवान की प्रतिमाओं के साथ शोभायात्रा निकाली गई , जिसमें हजारों की संख्या में महिलाओं पुरुषों व बच्चों ने हिस्सा लिया । प्रधान प्रवीन जैन ने बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर इंद्र दरबार सजाया गया, जिसमें 100 धर्म इंद्र के दरबार में कुबेर इंद्र के द्वारा रत्नों की वर्षा की गई। भक्ति में झूमते नाचते हुए इंद्र ने 100 धर्म इंद्र के आगे अपनी जिज्ञासाओं का समाधान पूछा । वही युवतियों द्वारा भजनों पर नृत्य करके सभी का समा बांधा और भक्ति की।

कार्यक्रम में विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने विशेष रूप से हिस्सा लिया जबकि उनके साथ संजय गुप्ता, अजय जोशी, नवीन मित्तल, सत्य मित्तल और ऋषि शर्मा भी उपस्थित थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें
मुमुक्षु हिमांशु जैन बने अमन मुनि और मुमुक्षु रजत जैन बने तेजस मुनि विश्व शांति कल्याणार्थ पर हिमाचल महासभा चंडीगढ़ ने सजाया भव्य दरबार साहिबज़ादों की शहादत को किया याद: लगाया चाय ब्रेड पकोड़े का लंगर मन की शांति की नितांत आवश्यकता है साईं बाबा का 24वां स्वरूप स्थापना दिवस 6 दिसम्बर को मनाया जायेगा : प्रसिद्ध भजन गायक पंकज राज करेंगे बाबा का गुणगान मनीमाजरा से निकली मेहंदीपुर बालाजी के लिए डाक ध्वजा यात्रा श्री श्याम कार्तिक मेला महोत्सव 6 नवंबर से पद्मासना मन्दिर वैश्विक एकता, अंतर धार्मिक संस्कृति व पर्यटन का प्रतीक श्री गोवर्धन पूजन का त्यौहार बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया स्नेह समाप्त हो गया है सिर्फ स्वार्थ रह गया: आशा दीदी